बैट या बॉल नहीं इस चीज के लिए सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली में लगी थी रेस, दूरदर्शन के इस ऐड का हर कोई था फैन

सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली ने जब तक साथ में मैच खेले तब तक दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई. इस दौरान दोनों ने कुछ एड शूट में भी काम किया. जो बेहद दिलचस्प रहे. ऐसा ही एक एड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली दो ऐसे क्रिकेट स्टार्स हैं जो अपने उम्दा खेल के लिए हमेशा जाने गए. दोनों जितने बेहतरीन खिलाड़ी थे. उतने ही ज्यादा वो अच्छे दोस्त भी रहे हैं. ये बात अलग है कि कुछ कारणों से विनोद कांबली उस मुकाम तक नहीं पहुंच सके जहां सचिन तेंदुलकर पहुंचे. दोनों ने जब तक साथ में मैच खेले तब तक दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई. इस दौरान दोनों ने कुछ एड शूट में भी काम किया. जो बेहद दिलचस्प रहे. ऐसा ही एक एड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अगर आप नब्बे के दशक के टीवी व्यूअर रहे हैं तो आप जरूर इस एड को याद कर सकते हैं.

ऐसा था दोनों का अंदाज

इस एड में सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली दोनों क्रिकेट के मैदान में दिखते हैं. सचिन तेंदुलकर के हाथ में बॉल है. वो बॉलिंग करते हैं और बॉल विनोद कांबली की तरफ उछाल देते हैं. विनोद कांबली उस बॉल पर आउट हो जाते हैं. इस पल को सचिन तेंदुलकर चियर करते हैं और पेप्सी पीने की बात करते हैं. इसके बाद दोनों दोस्त उस रूम में आते हैं जहां पेप्सी रखी होती है. मजेदार बात ये है कि पूरे फ्रिज में सिर्फ एक ही पेप्सी की बोतल दिखती है. जिसके बाद दोनों दोस्तों के बीच उसे लेने की रेस लगती है. कभी दौड़ते हुए और कभी टेबल पर स्लाइड करके दोनों दोस्त आगे बढ़ते हैं. 

Advertisement

एड में मजेदार ट्विस्ट

दोनों रेस में एक साथ ही वहां तक पहुंचते हैं. विनर का फैसला नहीं होता तो दोनों पंजा लड़ाते हैं. इस मैच में दोनों किसी नतीजे पर पहुंच सकें, उससे पहले ही मोहम्मद अजहरुद्दीन आकर पेप्सी पी जाते हैं. उस दौर में मोहम्मद अजहरुद्दीन टीम इंडिया के कैप्टन थे. इसके बाद दोनों दोस्त एक दूसरे की शक्ल देखते रह जाते हैं. द नाइंटीज इंडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू