सबा आजाद ने ऋतिक रोशन को इस रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, लोग बोले- क्यूट जोड़ी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन का जन्मदिन 10 जनवरी को होता है. इस बार वह अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर ऋतिक रोशन को फैंस सहित बॉलीवुड सितारे अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सबा आजाद ने ऋतिक रोशन को इस रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन का जन्मदिन 10 जनवरी को होता है. इस बार वह अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर ऋतिक रोशन को फैंस सहित बॉलीवुड सितारे अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहा है. लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो के साथ सबा आजाद ने उन्हें 50वें जन्मदिन की बधाई दी है. वीडियो में ऋतिक रोशन ने उन्हें अपनी बाहों में लिया हुआ है. दोनों कैमरे में पोज देने के बाद एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ सबा आजाद ने कैप्शन में लिखा, 'सूरज के चारों ओर 50 चक्कर लगाए और आपका सफर कितना सुंदर रहा, यहां हर रोज प्यार को चुनना है जिस तरह से आप अन्य 100 के लिए करते हैं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार, तुम प्रकाश हो.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के लिए लिखा यह खास पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.
 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी