Saas Bhi Kabhi Bahu Thi full movie: सास भी कभी बहू थी यूट्यूब पर चार करोड़ के पार, सास-बहू की तू तू मैं मैं ने मार ली बाजी

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी यूट्यूब पर खूब देखी जा रही है और फिल्म को चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Full Movie Crosses 44 Million Views on YouTube: जमाने बदल जाएं, पीढ़ियां बदल जाएं लेकिन सास बहू की कहानी और तू तू मैं मैं कभी पुराने नहीं होते. इन दोनों की तकरार, इन दोनों का प्यार हमेशा ही दिल जीत लेता है. टेलीविजन पर कुछ साल पहले आने वाला शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी की जबरदस्त कामयाबी इस बात की गवाह भी रही है. ये सीरियल कई साल तक टीआरपी में टॉप पर रहा. भोजपुरी फिल्म इंड्स्ट्री ने सास भी कभी बहू थी टाइटल की फिल्म बनाई और इसने यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रखी है. यूट्यूब पर तो इस फिल्म को देखने वालों की कोई कमी नहीं है. महज तीन ही महीने में ये फिल्म कई मिलियन हिट्स हासिल कर चुकी है. 

भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी को यूट्यूब पर बी4यू भोजपुरी नाम के चैनल पर देखा जा सकता है. भोजपुरी मूवी सास भी कभी बहू थी 29 जून को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी. इतने कम समय में फिल्म ने यूट्यूब पर जबरदस्त हिट्स हासिल कर लिए हैं. इस फिल्म को अब तक 44 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस भोजपुरी फिल्म को फैन्स का जदबरदस्त प्यार मिल रहा है.

सास भी कभी बहू थी फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी के नाम से ही समझा जा सकता है कि फिल्म की कहानी कैसी होगी. फिल्म की कहानी सास और बहू के बीच की है. सास बहू के रिश्ते के जितने फ्लेवर हो सकते हैं. वो सब इस फिल्म में साफ दिखाई देते हैं. कभी सास और बहू एक दूसरे से तकरार करती दिखती हैं कभी प्यार करती दिखती हैं तो कभी रिश्ते में तल्खी भी नजर आती है. फिल्म के लीड रोल्स में संचिता बनर्जी और आदित्य ओझा दिखाई देते हैं. इसके अलावा किरण यादव, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, श्वेता वर्मा भी हैं. फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है जबकि म्यूजिक ओम झा का है जबकि गीत अरविन्द तिवारी के हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: हरियाणा में जाटलैंड की 33 सीटों पर कौन जीता? | NDTV India