माता-पिता को कोसना पड़ सकता है भारी, इस शख्स ने बाप को मारे थे ताने, निकल गई किडनी बन गया भिखारी

फिल्मी पर्दे पर अक्सर कई तरह की कहानियां देखने को मिलती है. कुछ फिल्में अपनी कहानी तो कुछ अपने एक्शन को लेकर चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड में लव स्टोरी, एक्शन, फैमिली ड्रामा और सस्पेंस-थ्रिलर जैसी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फिल्म में अपने बाप को परेशान करते थे विजय राज, क्या आप जानते हैं फिल्म का नाम ?
नई दिल्ली:

फिल्मी पर्दे पर अक्सर कई तरह की कहानियां देखने को मिलती है. कुछ फिल्में अपनी कहानी तो कुछ अपने एक्शन को लेकर चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड में लव स्टोरी, एक्शन, फैमिली ड्रामा और सस्पेंस-थ्रिलर जैसी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी फिल्म से रूबरू करवाते हैं जिसमें एक बेटा अपने बाप को इतने ताने देता है कि बाद में उसे अपने कर्मों का फल भुगतना पड़ता है. बेटे का रोल निभाने वाले एक्टर का नाम विजय राज है. और हम बात कर रहे हैं फिल्म रन की.

जी हां, बॉलीवुड फिल्म रन साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, भूमिका चावला और महेश मांजरेकर और विजय राज जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह एक लव स्टोरी और एक्शन ड्रामा फिल्म थी. फिल्म में अभिषेक बच्चन के एक्टिंग के अलावा विजय राज की कॉमेडी को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में उनका नाम गणेश यादव होता है, जो अपने बाप को हर वक्त ताने देता है. लेकिन जब गणेश यादव अपने दोस्त सिद्धार्थ (अभिषेक बच्चन) को दिल्ली ढूंढने के लिए निकलता है तो उसके जो-जो होता है वह काफी हंसी दिलाने वाला होता है.

फिल्म रन से विजय राज को बड़े पर्दे पर अलग पहचान मिली थी. फिल्म से जुड़े उनके कौवा बिरयानी वाले सीन को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि फिल्म रन इसी नाम से साल 2002 में आई तमिल फिल्म का हिंदी वर्जन थी. इस फिल्म का निर्देशन जीवा ने किया था. जबकि रन फिल्म को बोनी कपूर और श्रीदेवी ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में एक्टिंग के अलावा गानों को खूब पसंद किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर उमड़ा Fans का हुजूम,थोड़ी देर में शुरू होगी विक्ट्री परेड