खत्म हुआ इंतजार, एसएस राजामौली ने शुरू किया 1000 करोड़ की फिल्म पर काम, अबकी बार इस एक्टर की चमकेगी किस्मत

आरआरआर के बाद एसएस राजामौली के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आरआरआर ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी,

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

आरआरआर ( RRR) के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आरआरआर ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी, लेकिन इस बार एसएस राजामौली ने प्रभास, जूनियर एनटीआर और राम चरण को छोड़ दूसरे सुपरस्टार के साथ काम करने का फैसला किया है. इस एक्टर का नाम महेश बाबू है. महेश बाबू का साउथ की फिल्मी दुनिया में जबरदस्त क्रेज है. उनकी एक फिल्म रिलीज होती है और दर्शकों की भीड़ टिकट खिड़की पर टूट पड़ती है. इसके बाद फैन्स को इंतजार होता है उनकी अगली फिल्म का. अब महेश बाबू अपने फैन्स को एक जबरदस्त फिल्म की ट्रीट देने वाले हैं. ये फिल्म इसलिए जबरदस्त मानी जा रही है क्योंकि इस बार महेश बाबू इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बाहुबली डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं. यानी अब महेश बाबू काम करने जा रहे हैं एस एस राजामौली के साथ. जिसके बाद फैन्स को उम्मीद है कि उन्हें बहुत जल्द एक खास पेशकश देखने को मिलेगी.

इस शहर में होगी शूटिंग

एस एस राजामौली और महेश बाबू की ये फिल्म बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन शुरू हो चुका है. ये प्री प्रोडक्शन चल रहा है हैदराबाद में ही. हालांकि अब तक फिल्म की शूटिंग की डेट को पूरी तरह से सस्पेंस रखा गया है. क्योंकि एस एस राजामौली वैसे भी अपनी फिल्म से जुड़ी डिटेल को सस्पेंस बनाकर रखते हैं. इसलिए फिल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल नहीं मिल पा रही है. लेकिन ये तय है कि फिल्म एस एस राजामौली की बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी काफी ग्रैंड होगी.

जनवरी से शुरू हो सकती है शूटिंग

हालांकि फिल्म से जुड़ी दूसरी डिटेल्स मिल पाना तो मुश्किल है फिर भी माना जा रहा है कि एस एस राजामौली की ये फिल्म जनवरी के दूसरे सप्ताह से फ्लोर पर चली जाएगी. ये काम जनवरी 2025 से शुरू हो जाएगा. इस फिल्म के लिए भी एक बड़ा सेट तैयार किए जाने की संभावना है. ये भी खबरें आ रहे हैं कि महेश बाबू फिल्म से जुड़ी कुछ वर्कशॉप में हिस्सा ले चुके हैं. फिल्म की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में ही होने की संभावना है. ये भी माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने में पूरे दो साल का समय लगेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार राजामौली की इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये रखा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate