ना रिलीज का पता ना ट्रेलर का, पोस्टर देखकर ही अरबों में बिक गए आरआरआर एक्टर की फिल्म के ओटीटी राइट्स

Game Changer OTT Rights : इस साल साउथ की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं. यह सभी फिल्में सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होंगी. जिनके लिए सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म अच्छी-खासी मोटी रकम खर्च करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Game Changer OTT Rights : इस साल साउथ की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं. यह सभी फिल्में सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होंगी. जिनके लिए सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म अच्छी-खासी मोटी रकम खर्च करते हैं. लेकिन आरआरआर के एक एक्टर की फिल्म के पोस्टर को देखते हुए उनके अरबों रुपये में ओटीटी राइट्स बिग गए हैं. यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि रामचरण हैं. रामचरण जल्द फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाले हैं. जिसके ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 

मंगलवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने यहां रिलीज होने वाली कई फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रामचरण की फिल्म गेम चेंजर भी रिलीज होने वाली है. यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने राम चरण की फिल्म गेम चेंजर को खरीदने के लिए अच्छी-खासी मोटी रकम अदा की है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की ओटीटी राइट्स 150 करोड़ रुपये में बिके हैं. हालांकि अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के यह राइट्स सिर्फ तमिल भाषा में खरीदे हैं. 

Advertisement

खबरों की मानें तो गेम चेंजर हिंदी में जी5 पर रिलीज होगी. जिसकी अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है. लेकिन फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक फिल्म के ओटीटी राइट्स जी 5 ने 270 करोड़ रुपये के जबरदस्त प्राइज पर खरीद लिए हैं. इस फिल्म रामचरण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. गेम चेंजर इस सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर शंकर कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India