राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा देख RRR एक्टर हुए लाजवाब, बोले- भारत में जन्म लेना सम्मान की बात

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड और साथ के कलाकारों ने हिस्सा लिया है. इस मौके पर उन्होंने राम के प्रति अपनी आस्था और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशी जाहिर की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को देख RRR एक्टर ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Ram Mandir Pran Pratishtha: लंबे संघर्ष और इंतजार के बाद 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन कर दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पूजा के साथ रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी पूरी हो चुकी है. देशभर में 22 जनवरी को लोग दिवाली के तरह मना रहे हैं. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड और साथ के कलाकारों ने हिस्सा लिया है. इस मौके पर उन्होंने राम के प्रति अपनी आस्था और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशी जाहिर की.

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में आरआरआर फिल्म के एक्टर रामचरण भी मेहमान के तौर पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर के लिए खुशी व्यक्त की और कहा है कि उन्हें खुशी है कि वह इंडिया में पैदा हुए हैं. अयोध्या में न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए रामचरण ने कहा, 'बहुत बढ़िया, यह बहुत सुंदर था. जिंदगी में एक बार जरूर इसे देखना, हमारे भारत में जन्म लेना और इसका गवाह बनना हर किसी के लिए सम्मान की बात है. यह सचमुच एक आशीर्वाद है.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर रामचरण का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि आपको बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई सेलेब्स पहुंचे. अमिताभ बच्चन, रजनीकांत सहित अन्य सितारों के वीडियो सामने आया, जिसे वह सभी राम के रंग में नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे.

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?