आरआरआर का भीमा बदलेगा बॉलीवुड सितारों की तकदीर, जाह्नवी कपूर के बाद सैफ अली खान भी NTR30 में आएंगे नजर

सैफ अली खान का साउथ डेब्यू होने जा रहा है. वह आरआरआर फेम एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ उनकी अगली फिल्म में नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 18 mins
सैफ अली खान को साउथ में मिला चांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने भी साउथ की राह पकड़ ली है. कुछ समय पहले वह साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में नजर आए थे. अब वह तेलुगू फिल्म में जल्द नजर आने वाले हैं. सैफ अली खान जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म निर्माण कंपनी 'एनटीआर आर्ट्स' ने मंगलवार को सैफ के फिल्म के साथ जुड़ने की जानकारी साझा की. कंपनी के आधिकारिक ट्विटर पर लिखा गया, 'एनटीआर30 की टीम सैफ अली खान का स्वागत करती है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता इस एक्शन ड्रामा फिल्म की शूटिंग (के सेट) पर पहुंचे.'

जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान

कंपनी ने सैफ अली खान की एनटीआर और निर्देशक कोरतला शिवा के साथ बैठक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया मंच पर साझा की. इस फिल्म का आधिकारिक नाम अभी तय नहीं किया गया है. इसमें सैफ अली खान और एनटीआर के अलावा जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी. 

Advertisement

अगले साल रिलीज होगी सैफ अली खान की फिल्म

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की फिल्म के अगले साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है. सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Advertisement

सैफ अली खान के आने वाले प्रोजेक्ट

सैफ अली खान की पिछली रिलीज 'विक्रम वेधा' थी. जो इसी नाम की साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक थी. इसके अलावा सैफ अली खान एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगे. यह वेब सीरीज विदेश लेब सीरीज की रीमेक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित