Oscar से पहले Naatu Naatu गाने को लेकर आई ये बुरी खबर, जानकर फैंस हो सकते हैं निराश

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर 95वें ऑस्कर की रेस में शामिल है. फिल्म के मेकर्स और स्टारकास्ट को नाटू नाटू गाने के ऑस्कर जीतने की उम्मीद है. गाने नाटू नाटू को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानिए राम चरण और जूनियर एनटीआर नाटू नाटू गाने पर क्यों नहीं करेंगे परफॉर्म
नई दिल्ली:

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर 95वें ऑस्कर की रेस में शामिल है. फिल्म के मेकर्स और स्टारकास्ट को नाटू नाटू गाने के ऑस्कर जीतने की उम्मीद है. गाने नाटू नाटू को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला है. ऐसे में बीते दिनों इस तरह की खबरें आईं थीं कि इस गाने पर फिल्म आरआरआर के कलाकार जूनियर एनटीआर और राम चरण ऑस्कर सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने वाले हैं. जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे, लेकिन अब ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है. 

जूनियर एनटीआर ने खुलासा किया है कि वह और राम चरण ऑस्कर में नाटू नाटू पर परफॉर्मेंस नहीं देने वाले हैं. अभिनेता ने हाल ही में अमेरिकी न्यूज चैनल KTLA को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने एमएम केरावनी, राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव के नाटू नाटू गाने को लेकर विस्तार में बात की. जूनियर एनटीआर ने ऑस्कर सेरेमनी पर परफॉर्मेंस को लेकर कहा, 'मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है. मैं इसके होने का इंतजार कर रहा था, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे पास रिहर्सल करने का समय नहीं था. क्योंकि हम दुनिया के सबसे बड़े मंच पर बिना तैयारी के नहीं जाना चाहते. हम व्यस्त थे.'

अभिनेता ने आगे कहा, 'मैं व्यस्त था और कई कमेटमेंट्स के चलते राम चरण को घर वापस आना पड़ा. इसलिए मुझे नहीं लगता कि हम परफॉर्मे करेंगे, लेकिन हमारे संगीत निर्देशक (एमएम) केरावनी, गीत के गायक राहुल (सिप्लिगुंज), और मेरे भाई (काला) भैरव, इस गाने को परफॉर्म करेंगे. मुझे लगता है कि दर्शकों के बीच बैठकर गाना देखना मेरे लिए अच्छा होगा क्योंकि जिस पल मैं उस क्लिप को देखता हूं, मेरे पैरों में फिर से दर्द शुरू हो जाता है.' इसके अलावा जूनियर एनटीआर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive