Circus Trailer: रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का ट्रेलर हुआ रिलीज, मिलेगा हंसी का तगड़ा डोज

मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी वक्स से सुर्खियों में थीं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म रणवीर सिंह सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में थीं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म रणवीर सिंह सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों इस फिल्म के कई पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ था, तब से रणवीर सिंह के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म सर्कस के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पूरी तरह के फैमिली ड्रामा होगी, जो सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब हंसाने वाली है. 

फिल्म सर्कस के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल में नजर आने वाले हैं. जिसमें बिजली का करंट देने की पावर है. फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में होगी. इनके अलावा इस फिल्म में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, ब्रजेश हिरजी, टीकू सल्तानिया जैसे दिग्गज कलाकार होंगे. यह सभी कलाकार अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. 

फिल्म के ट्रेलर में इन सभी की बेहतरीन कॉमेडी देखने को मिली है, जिससे साबित होता है कि फिल्म सर्कस दर्शकों को खूब हंसाने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इसके पीछे की वजह रोहित शेट्टी की अन्य फिल्में हैं. रोहित शेट्टी गोलमाल, बोलबच्चन और ऑल द बेस्ट जैसी सुपरहिट और शानदार फिल्में दे चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में दर्शक फिल्म सर्कस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: क्या अब आमने-सामने होंगे ईरान-इजरायल? | Ali Khamenei | Benjamin Netanyahu