साउथ का आया रॉबिनहुड, नई फिल्म का पहली झलक ने बनाया फैंस को दीवाना, बोले- नेक्सट लेवल सिनेमैटिक...

Robinhood Title Reveal: साउथ फिल्म रॉबिनहुड की पहली झलक देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Robinhood Title Reveal: नितिन की रॉबिनहुड की पहली झलक आई सामने
नई दिल्ली:

Robinhood Title Reveal: जनवरी 2024 में साउथ की एक या दो नहीं बल्कि 14 से ज्यादा फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें गुंटूर कारम और हनु मान जैसी फिल्मों की गूंज सुनाई दी. वहीं अब आने वाले महीनों में भी साउथ की मूवीज का तहलका मचने वाला है. ऐसा हम नहीं बल्कि एक और फिल्म की पहली झलक सामने आई है. दरअसल, साउथ के रॉबिनहुड की पहली झलक देखने को मिली, जिसमें कॉनमैन ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं लोगों का कहना है कि यह नेक्सट लेवल सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होने वाला है. 

Advertisement

रॉबिनहुड तेलुगू एक्टर नितिन की अपकमिंग फिल्म है, जिसे डायरेक्टर वेंकी कुदूमुला ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक और टाइटल रिवील वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें नितिन को सांता क्लॉज़ की आउटफिट में एक चोर की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के बैकग्राउंड में सुनाई देता है, "जब मैंने पैसे से पूछा कि यह क्या कर सकता है, तो उसने कहा मैं प्रियजनों के बीच कलह और विभाजन पैदा कर सकता हूं.' जरूरत पड़ने पर उन्हें उनकी जेब से पैसे लेने का अधिकार है. क्योंकि भारत मेरा देश है और सभी भारतीय मेरे भाई-बहन हैं.”

Advertisement

इस फिल्म में नितिन एक बार फिर एक्स्ट्रा ऑडिनेरी मैन की को स्टार श्रीलीला के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है और नवीन येरनेनी और वाई रवि शंकर ने फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स बैनर के तले प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म की पहली झलक देखने के बाद लोगों ने रोंगटे खड़े होने की बात कही है. जबकि एक यूजर ने लिखा, पक्का ब्लॉकबस्टर है. फिल्म का इंतजार रहेगा. दूसरे यूजर ने लिखा, बैकग्राउंड म्यूजिक और नितिन की झलक ने दिल जीत लिया.  

Advertisement