एवेंजर्स: डूम्सडे के खतरनाक विलेन बनने के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर ली है इतनी मोटी फीस, उतने में बन जाती शाहरुख खान की दो जवान

मार्वल यूनिवर्स में रॉबर्ट डाउनी जूनियर और रूसो ब्रदर्स की वापसी हो गई है. ये एक नई एवेंजर्स फ्रेंचाइजी लेकर आने को तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है. मार्वल के हीरो रॉबर्ट डाउनी जूनियर  और रूसो ब्रदर्स एक बार फिर हाथ मिलाने को तैयार हैं. अब ये दोनों मिलकर एवेंजर्स डूम्सडे लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए मार्वल सिनेमा दोनों को ही मोटी रकम दे रहा है. वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक जो और एंथनी रूसो मार्व के साथ दो एवेंजर्स मूवी लेकर आ रहे हैं साथ ही वो मार्वल के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस भी करने वाले हैं.

रूसो ब्रदर्स के साथ इतने में हुई डील
रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्वल रूसो ब्रदर्स को दो एवेंजर्स फिल्में डूम्सडे और सीक्रेट वॉर को डायरेक्ट करने के लिए  80 मिलियन डॉलर दे रहे हैं. रूसो ब्रदर्स की इस डील में बैक-एंड कंपनसेशन शामिल नहीं है लेकिन इसमें परफॉर्मेंस एसक्लेटर शामिल है जो 750 मिलियन डॉलर या 1 बिलियन डॉलर पर लागू होता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रूसो ब्रदर्स ने मार्वल से एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर (2018) और एवेंजर्स: एंडगेम (2019) को डायरेक्ट करने के लिए 4.85 बिलियन डॉलर लिए थे.

रॉबर्ट डाउनी जूनियर बने हाईएस्ट पेड एक्टर
रिपोर्ट के मुताबिक रॉबर्ट डाउनी जूनियर को 80 मिलियन डॉलर से ज्यादा की फीस मिल रही है. अगर इंडियन करेंसी में बात करें तो उनकी फीस 6,697,879,440 पहुंची है. इतने में शाहरुख खान की दो जवान फिल्म बन सकती हैं. मार्वल ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर से शर्त रखी थी कि वे रूसो ब्रदर्स को फ़िल्मों का डायरेक्ट करने के लिए कहें. रिपोर्ट में डील मेकिंग से जुड़े सोर्स ने बताया है कि वे ही एकमात्र ऐसे लोग थे जिनके साथ वे काम करेंगे. रॉबर्ट डाउनी जूनियर को प्राइवेट जेट, सिक्योरिटी जैसी कई चीजें भी मिलेंगी. इसके बाद से रॉबर्ट मार्वल यूनिवर्स के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं. दोनों एवेंजर्स फिल्मों का प्री-प्रोडक्शन अगले साल की शुरुआत में शुरू होगा. फिल्मों की शूटिंग लंदन में होगी. डूम्सडे 1 मई, 2026 को रिलीज होगी, जबकि सीक्रेट वॉर्स 7 मई, 2027 को सिनेमाघरों में आएगी.

VIDEO: OTT का किंग कौन

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News