बच्चे ने पूरी जान लगा दी फिर भी नहीं बोल पाया बुमराह, सही भले ना बोल पाया लेकिन क्यूटनेस से इस बॉलीवुड स्टार को बना लिया फैन

ICC T20 WC Finale में टीम इंडिया की जीत के बाद हर तरफ खुशी का माहौल है. इस वक्त पूरा देश नीले रंग में रंगा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सेलेब्स ने यूं दी टीम इंडिया को बधाई
नई दिल्ली:

पिछले दिनों आपने इंटरनेट पर एक वीडियो देखी होगी. इसमें एक छोटा सा बच्चा अपने अंदाज में जसप्रीत बुमराह का नाम लेने की कोशिश कर रहा था. उसका बुमराह कहने का तरीका ऐसा था कि बस नाम सही नहीं था बाकी जोश पूरा था. ये वीडिो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब जब ICC T20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया ने ट्रॉफी जीती तो ये वीडियो एक बार फिर चर्चा में आया. इस बार इस वीडियो को रितेश देशमुख ने शेयर किया. क्योंकि कल जो मैच में टर्निंग पॉइंट था और साउथ अफ्रीका के हाथ से जीत निकाल कर टीम इंडिया के हाथ में कमान देने का कमाल जसप्रीत बुमराह का ही था. रितेश ने वीडियो शेयर किया तो इस पर बुमराह की तारीफ के कमेंट्स की लाइन लग गई. किसी ने बूम बूम बुमराह लिखा तो कोई इस क्यूट फैन की तारीफ करता दिखा.


कार्तिक आर्यन ने भी टीम इंडिया की तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी. कार्तिक ने लिखा, टीम इंडिया जो भी सरेंडर नहीं करती. दिल जीत लिया हमेशा के लिए. ऐतिहासिक जीत. रवीना टंडन ने भी एक सेलिब्रेशन वीडियो शेयर किया. इसमें कमरे के दोनो तरफ स्क्रीन्स लगी थीं और जीत पर सभी उछल उछल कर टीम के लिए चीयर करते दिखे. वीडियो में आप राशा को भी ये मोमेंट इंजॉय करते देख सकते हैं.

Advertisement

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भी विराट को जीत की बधाई देते हुए एक पोस्ट लिखी थी. अनुष्का ने विराट की तस्वीर शेयर की और लिखा, आई लव दिस मैन. इसके बाद को सारी जनता का यही कमेंट था कि हम भी इस आदमी से बहुत प्यार करते हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अपने बच्चों से बिछड़ी महिलाओं का दर्द सीना चीर रहा है, हाथरस से Ground Report