सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा

रितेश देशमुख ने एक्स प्लैटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में रितेश के बच्चे सुनील गावस्कर का ऑटोग्राफ लेते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रितेश देशमुख के बच्चों ने लिया सुनील गावस्कर का ऑटोग्राफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है. इस वीडियो में रितेश के बच्चे सुनील गावस्कर से मिलकर ऑटोग्राफ लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, जब मेरे बच्चे मेरे हीरो से मिले. इंस्पायरिंग लीजेंड को 75वां जन्मदिन मुबारक हो. भगवान आपको अच्छी सेहत और लंबी जिंदगी दे. सुनील गावस्कर की बात करें तो भी बड़े ही प्यार से बच्चों से मिलते और उन्हें ऑटोग्राम देते दिख रहे हैं. बच्चों को ख्वाहिश भी देखिए दोनों ने अपने लिए अलग अलग ऑटोग्राफ लिए. रितेश का वीडियो सोशल पर आया तो लोग उनके बच्चों की तारीफ करने लगे.

एक शख्स ने बच्चों की तारीफ करते हुए लिखे, भाई आपने अपने बच्चों को बहुत अच्छे संस्कार दिये हैं. बहुत बढ़िया सर. एक ने लिखा, क्या आप अपने बच्चों को क्रिकेटर बनाना चाहते हैं. वैसे बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया के बच्चे जब भी मीडिया के सामने आते हैं तो उनकी हमेशा ही तारीफ होती है. दोनों को ही उनके अच्छे बर्ताव के लिए अच्छी बातें सुनने को मिलती हैं.

Advertisement

इससे अलग अगर रितेश के वर्कफ्रंट पर बात करें तो रितेश ने हाल में फिल्म पिल से ओटीटी पर डेब्यू किया. ये फिल्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है. पहले से भी रितेश का काफी कंटेंट ओटीटी पर है लेकिन ये वेब सीरीज एक्सक्लूसिवली ओटीटी के लिए है. इसके लिए रितेश को काफी तारीफें भी मिल रही हैं देखते हैं फिल्म को आगे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. जेनेलिया की बात करें तो वो आमिर खान के साथ सितारे जमीन पर और जूनियर नाम के प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना