छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगे रितेश देशमुख, शेयर कर दिया फिल्म का नाम, फैंस बोले- बड़ी ज़िम्मेदारी है भाई....

Raja Shivaji First Glimpse: छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर रितेश देशमुख ने अपकमिंग मूवी राजा शिवाजी से जुड़ा वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Raja Shivaji First Glimpse: रितेश देशमुख ने उठाया अपकमिंग मूवी से पर्दा
नई दिल्ली:

Riteish Deshmukh Next Directorial Raja Shivaji First Glimpse: रितेश देशमुख बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो सफलता के साथ डायरेक्शन का काम भी संभालते हुए नजर आ रहे हैं. साल 2022 में उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख के साथ मराठी फिल्म "वेड" आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वहीं एक्टर का निर्देशन सफल साबित हुआ था क्योंकि यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मराठी फिल्मों में से एक बन गई थी. इसी बीच अब उन्होंने 2024 की छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती के मौके पर अपने नए प्रॉजेक्ट का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.  

Advertisement

रितेश देशमुख ने ट्विटर यानी अब एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म का नाम राजा शिवाजी लिखा हुआ है. वहीं निर्देशक रितेश विलासराव देशमुख, निर्माता ज्योती देशपांडे और जिनिलीया देशमुख लिखा गया है. वहीं जियो स्टूडियोज और मुंबई फिल्म कंपनी द्वारा प्रस्तुत किया गया है. 

Advertisement

इस वीडियो के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, छत्रपति शिवाजी महाराज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक भावना हैं. उनकी जयंती के शुभ अवसर पर मैं इस धरती के महान सपूत को श्रद्धांजलि अर्पित करने में आपके साथ शामिल हूं. उनकी विरासत हमें आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरित करती रहेगी. हम अपनी नई यात्रा शुरू करते समय आपका आशीर्वाद चाहते हैं. जय शिवराय!! इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है. जहां लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं फैंस उन्हें इस बड़ी जिम्मेदारी को संभालने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. 

Advertisement

फिल्म में से जुड़ी अभी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन यह मूवी मराठी और हिंदी में रिलीज की जाएगी. जबकि अभी तक रितेश देशमुख के अलावा अन्य कलाकारों के बारे में पता नहीं चला है. हालांकि फैंस इस नए प्रॉजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"