डेटिंग के दिनों में एक-दूसरे को खत लिखा करते थे रितेश-जेनेलिया, एक महीने बाद जब मिले तो...

बी टाउन के सबसे क्यूट और रोमांटिक कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को 12 साल हो चुके हैं और उससे पहले से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल हैं रितेश औए जेनेलिया
नई दिल्ली:

बी टाउन के सबसे क्यूट और रोमांटिक कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को 12 साल हो चुके हैं और उससे पहले से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का रिलेशनशिप इतना सीक्रेट था कि उनके साथ काम करने वाले लोगों को भी उनके रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था और अपने डेटिंग के दिनों में दोनों एक दूसरे से बात करने के लिए खत लिखा करते थे. जी हां, फिल्मी अंदाज में रितेश और जेनेलिया एक दूसरे को एक महीने तक खत लिखते रहे और उसके बाद जब दोनों मिले तो एक दूसरे को अपने लेटर्स दिए. आइए आपको बताते हैं जेनेलिया और रितेश की इसी क्यूट लव स्टोरी के बारे में.

Advertisement

एक दूसरे को लेटर लिखते थे रितेश जेनेलिया

इंस्टाग्राम पर cinemaandsongs नाम से बने पेज पर कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया गया है. इसमें बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आए हैं. जब उनसे उनके डेटिंग के बारे में पूछा गया, तो रितेश देशमुख ने बताया कि उस समय जेनेलिया साउथ इंडस्ट्री में फिल्में करती थीं और वो  न्यूयॉर्क में थे. ऐसे में मोबाइल पर बात करना बहुत महंगा पड़ता था और 30 दिनों तक एक-दूसरे से बिना बात किया वो रह भी नहीं पाए, तो हर रोज दोनों एक दूसरे को एक खत लिखा करते थे. जब एक महीने के बाद दोनों मिलें, तो दोनों ने अपने-अपने लेटर एक दूसरे को दिए. ये लव लेटर्स आज भी रितेश और जेनेलिया देशमुख के पास हैं. 

Advertisement

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात 

एक इंटरव्यू के दौरान रितेश देशमुख ने बताया था कि फिल्म मुझे तेरी कसम के शूट के लिए मैं हैदराबाद गया था. मुझे कहा गया था कि वो लड़की वहां होगी जिसके साथ तुम्हें काम करना है. जब मैं एयरपोर्ट पर आया तो एक लंबी सी लड़की पर मेरी नजर पड़ी, जो दूसरी ओर देख कर मुझे इग्नोर कर रही थीं. दरअसल, जेनेलिया को लगा था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो काफी बिगड़ैल मिजाज के होंगे. तो उन्हें लगा कि रितेश उन्हें एटीट्यूड दिखाएंगे, इसलिए उससे पहले उन्होंने ही उन्हें एटीट्यूड दिखा दिया. लेकिन बाद में उन्हें समझ में आया कि रितेश दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं, फिर दोनों अच्छे दोस्त बनें और धीरे-धीरे एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. साल 2012 में रितेश और जेनेलिया ने शादी की और आज दोनों के दो बच्चे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike