पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में भी सुपरहिट थी ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी, इन अनदेखी तस्वीरों को देख आपको भी हो जाएगा प्यार

ऋषि कपूर और नीतू कपूर बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं लेकिन फैंस इन दोनों की फोटोज आज भी शेयर करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स हैं जो फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उन्ही में से एक ऋषि कपूर और नीतू कपूर हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. मूवीज के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी दोनों हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. नीतू कपूर और ऋषि कपूर फैंस के लिए कपल गोल सेट करते नजर आते रहे हैं. उनके करियर के स्टाटिंग से लेकर अब तक की कई फोटोज वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर एक बार फिर फैंस को ऋषि कपूर की याद आ गई और वो इन्हें बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं.

फोटोज हुईं वायरल

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की पहली मुलाकात आरके स्टूडियो में हुई थी. मगर दोनों की दोस्ती फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर हुई थी. उस दौरान ऋषि कपूर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नीतू कपूर से लेटर लिखवाया करते थे. किसे पता था ये लेटर लिखते हुए दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे.

Advertisement


उसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और शादी करने का फैसला कर लिया. ऋषि-नीतू की फिल्म के दिनों से लेकर अब तक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस को पुराने दिन याद आ गए.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी का 44 साल पुराना कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, इंटरनेट यूजर्स को याद आए पुराने दिन

Advertisement

फैंस ने कहा बेस्ट जोड़ी

फोटोज पर एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड के क्यूट कपल. टॉप जोड़ी. वहीं दूसरे ने लिखा- नीतू मैम हमेशा से खूबसूरत थीं. एक ने लिखा- एवरग्रीन जोड़ी. एक यूजर ने लिखा- वाओ मुझे आपकी मीठी यादें बहुत पसंद हैं...हमेशा धन्य रहें. बता दें ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है. उनका 67 साल की उम्र में 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था. वो लंबे समय से बीमारी से लड़ रहे थे. ऋषि कपूर को नीतू कपूर आज भी याद करती हैं. वो पुराने दिनों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?
Topics mentioned in this article