ऋषि कपूर और नीतू सिंह बने शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे, एक मैं और एक तू.. गाने पर किया डांस तो फैंस बोले- ‘लवली ट्रिब्यूट’

शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे ने इस क्यूट कपल को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की. जिसमें दोनों के हिट सॉन्ग पर उन्हीं की तरह डांस भी किया. जिसके वायरल होने पर फैन्स कुछ इस अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऋषि कपूर और नीतू सिंह बन गए थे शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे
नई दिल्ली:

शादी के बंधन में बंध कर रियल लाइफ कपल बनने से पहले ऋषि कपूर और नीतू सिंह बेहद खूबसूरत ऑन स्क्रीन पेयर थे. दोनों की केमेस्ट्री बेहद शानदार थी और बेहद क्यूट भी. दोनों ने बहुत सी फिल्मों में साथ में काम किया. साथ ही दोनों के बहुत से रोमांटिक सॉन्ग्स जबरदस्त तरीके से हिट रहे हैं. जिसमें दोनों का प्यारा सा डांसिंग स्टाइल और लुक्स भी सबसे अलग नजर आते रहे हैं. शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे ने इस क्यूट कपल को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की. जिसमें दोनों के हिट सॉन्ग पर उन्हीं की तरह डांस भी किया. जिसके वायरल होने पर फैन्स कुछ इस अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं.

Advertisement

इस गाने पर किया डांस

ऋषि कपूर और नीतू सिंह का एक बेहद फेमस गाना है, गाने के बोल हैं एक मैं और एक तू, दोनों मिले इस तरह... इस गाने पर एक स्टेज शो में शाहरुख खान और सोनाली बेंद्र डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी अवॉर्ड फंक्शन में दी गई परफोर्मेंस हो सकती है.

Advertisement

रेयरो निल फोटोज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर इस वीडियो की शुरुआत में पहले सोनाली बेंद्रे साड़ी में दिखती हैं और शाहरुख खान पेंट शर्ट में. इसके बाद दोनों का लुक एकदम चेंज नजर आता है. सोनाली बेंद्रे शॉर्ट ड्रेस में नजर आती हैं और शाहरुख खान जैकेट, टीशर्ट और पेंट में दिखते हैं. दोनों बिलकुल ऋषि कपूर और नीतू सिंह की डांस स्टेप को कॉपी करते हुए डांस करते हैं.

Advertisement

इस मूवी का है सॉन्ग

ये गाना ऋषि कपूर और नीतू सिंह की हिट फिल्म खेल खेल में का गाना है. ये फिल्म रिलीज हुई थी साल 1975 में.  फिल्म की कहानी तीन ऐसे युवाओं के इर्द गिर्द घूमती है जो मजाक मजाक में एक ज्वैलरी शॉप ओनर को एक्सटोर्शन का लेटर लिखते हैं. अगले ही दिन उस रईस की डेथ हो जाती है. और, फंस जाते हैं युवा. इसके बाद कुछ दिलचस्प सिक्वेंस और मजेदार सॉन्ग के साथ ये फिल्म आगे बढ़ती जाती है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida Road Accident: 17 महीने की बच्ची को कार ने कुचला, बच्ची की हालत बेहद गंभीर