ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी का 44 साल पुराना कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, इंटरनेट यूजर्स को याद आए पुराने दिन

रणबीर कपूर के पापा मम्मी ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर और नीतू कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं. इनकी लव स्टोरी के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन आज हम आपको इनकी शादी का कार्ड दिखाने जा रहे हैं. ऋषि और नीतू की शादी 23 जनवरी 1980 को हुई थी. ये शादी का कार्ड ऐसा लग रहा है जैसे कि आरके स्टूडियो के लेटर हेड पर ही छपा हो. सबसे ऊपर आरके स्टूडियो का सिंबल था और इसके बाद शादी से जुड़ी डिटेल दी गई हैं. कार्ड के मुताबिक  ये शादी आरके स्टूडियो, चेंबुर में हुई थी. शादी शाम के वक्त 6.30 बजे से 9 बजे के बीच हुई थी.

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी का ये कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर अपनी यादों में खो गए हैं. एक ने लिखा, सिंपल, एलिगेंट और क्लासी. एक ने लिखा, ये पुराने दिनों की बात है जब शादी के कार्ड ऐसे सिंपल हुआ करते थे. हमने भी अपना कार्ड संभाला हुआ है.

Advertisement

कैसे शुरू हुई थी ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी ?

बताया जाता है कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह अच्छे दोस्त हुआ करते थे. ऋषि नीतू से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए टेलीग्राम लिखवाते थे. एक बार ऋषि कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि जैसे जैसे समय बीतता गया उन्हें अहसास हुआ कि नीतू ही वही लड़की हैं जिनके साथ वो रहने चाहते हैं. ऋषि ने कहा था, मैं जब शूटिंग के लिए यूरोप गया तो मैंने नीतू को बहुत मिस किया. मैंने वहां से नीतू को टेलीग्राम किया कि मैं उनके बारे में सोच रहा हूं. 

Advertisement

नीतू कपूर ने एक शो में बताया था कि हर लड़की के पीछे भागने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि उनके लिए नीतू एक अलग अहमियत रखती हैं और वे उन्हें पसंद करते हैं. उन्हें समझ आ गया कि वो क्या चाहते थे और इस तरह इस रिश्ते की शुरुआत हुई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!