साउथ के सुपर स्टार ने स्टेज पर एक्ट्रेस के साथ पार की हदें, नकुल मेहता बोले- बेहूदा...

नंदमुरी बालकृष्णन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक एक्ट्रेस को धक्का मारते दिख रहे हैं. इस पर टीवी एक्टर नकुल मेहता और बॉलीवुड से रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
NBK की इस हरकत पर मच गया हंगामा
नई दिल्ली:

तेलुगु एक्टर और नेता नंदमुरी बालकृष्णन इस वक्त अपनी एक हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. उन्होंने एक लड़की के साथ जिस तरह का बर्ताव किया उससे सोशल मीडिया यूजर्स आग बूबला हो गए. नंदमुरी ने जाने क्या सोचकर ऐसा किया लेकिन उन्हें यकीन नहीं होगा कि उनकी फिल्मों को पसंद करने वाले लोग, उनके फैन्स कहलाने वाले लोग उनके इस बर्ताव को बर्दाश्त नहीं करेंगे. आपको जानकर हैरानी होगी साउथ के बड़े स्टार और नामी पर्सनैलिटी कहे जाने वाले नंदमुरी ने स्टेज पर भरी भीड़ में एक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार किया. यही नहीं, टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'किसी को भी इससे फर्क नहीं पड़ा. किसी को भी नहीं. बहुत ही बेहूदा.'

NBK ने लड़की को मारा धक्का 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर कई लोग पहले से मौजूद थे. इसके बाद नंदमुरी स्टेज पर आते हैं और लोगों को दोबारा से आगे पीछे करने लगते हैं. इस बीच वो साइड में खड़ी लड़की को धक्का मारते हैं. पहले तो लड़की बेहद डर जाती है इसके बाद सिचुएशन को संभालने के लिए हंसने लगती है. अब एक तरह से देखा जाए तो उसके पास और कोई चारा नहीं था.

Advertisement
Advertisement

भड़का सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग भड़क उठे. एक महिला ने लिखा, यह बहुत ही घटिया हरकत है. एक ने लिखा, यह ठीक नहीं है. सामने कोई भी हो उसका सम्मान करना चाहिए. एक ने लिखा, ये स्टार क्यों है? किसने इसको इतनी ताकत दी? एक बोला, अब मेरी नजरों में करन जौहर की इज्जत बढ़ गई. एक ने लिखा, ये क्या था ?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: यौन शोषण के आरोप में जेल काटने वाला भोले बाबा कैसे बन गया हाथरस का हत्यारा?