इस टीवी एक्ट्रेस की लगी लॉटरी, सलमान की 'टाइगर 3' के बाद शाहरुख की 'जवान' में भी हुई एंट्री

एटली कुमार के निर्देशन की घोषणा के बाद से ही उनकी फिल्म को लेकर काफी चर्चा हैं. अब फिल्म के कलाकारों में एक नया नाम शामिल हो गया है और वो नाम है पापुलर टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा का.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रिद्धि डोगरा शाहरुख खान स्टारर जवान में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

एटली कुमार के निर्देशन की घोषणा के बाद से ही उनकी फिल्म को लेकर काफी चर्चा हैं. अब फिल्म के कलाकारों में एक नया नाम शामिल हो गया है और वो नाम है पापुलर टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा का. जी हां रिद्धि डोगरा,  शाहरुख खान की 'जवान' में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक पैन इंडिया फिल्म है. भारत के कुछ सबसे बड़े अभिनेताओं जैसे विजय सेतुपति, नयनतारा को प्रमुख भूमिकाओं में दिखाने के अलावा, रिद्धि डोगरा भी फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगी.

पता चला है कि 'मैरिड वुमन' और 'असुर' जैसे ओटीटी शो में अपने काम के लिए मशहूर रिद्धि डोगरा जवान की कास्ट का हिस्सा बन गई हैं. फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाएंगी, जिसकी डिटेल्स को फिलहाल सीक्रेट ही रखा गया है. कहा जा रहा है कि  कि जवान में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं.

इस विकास से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, "रिद्धि डोगरा पहले ही मुंबई और चेन्नई में जवान के लिए शूटिंग कर चुकी हैं. वह एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने इस फिल्म में सराहनीय काम किया है. उन्हें एक नए किरदार में देखना सराहनीय होगा." ऐसे में रिद्धि डोगरा के चाहनेवालों के लिए ये वाकई बेहद अच्छी खबर हैं. अभिनेत्री के फैंस उन्हें फिल्म टाइगर 3 और जवान में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 'जवान' को 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है और यह गौरी खान द्वारा निर्मित है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India