कान फिल्म फेस्टिवल है या फैशन ? इस मुद्दे पर ऋचा चड्ढा का बड़ा बयान, कहा- 'कोई कुछ भी कहे, आखिर ये...'

पिछले कुछ वर्षों में सोशल मीडिया के युग में फेस्टिवल पर फैशन पर ध्यान दिया गया है, खासकर जब यह भारतीय सिनेमा और फेस्टिवल पर व्यक्तित्वों की बात आती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कान को लेकर फिल्म्स बनाम फैशन डिबेट पर ऋचा चड्ढा का तंज
नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा ने हमेशा अपने मन की बात कही है और वह कभी भी इससे पीछे हटने वाली नहीं रही हैं. सिनेमा का हिस्सा होने के लिए जाना जाता है जो वास्तव में प्रभाव पैदा करता है, ऋचा को अपने करियर में दो फिल्मों को आधिकारिक तौर पर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल, कान के लिए चुना गया और प्रतिष्ठित मंच पर दो पुरस्कार जीतने का भी सौभाग्य मिला. हालांकि पिछले कुछ वर्षों में सोशल मीडिया के युग में फेस्टिवल पर फैशन पर ध्यान दिया गया है, खासकर जब यह भारतीय सिनेमा और फेस्टिवल पर व्यक्तित्वों की बात आती है.

ट्विटर और सोशल मीडिया पर इस बात पर कई तरह की राय है कि फैशन को फिल्म फेस्टिवल का केंद्र बिंदु होना चाहिए या नहीं. ऋचा ने अपने सोशल मीडिया पर कहा, “सोशल मीडिया पर कांन्स, फैशन, फिल्म आदि के बारे में बहुत बातें हो रही हैं. लोग यहां आने के लिए उत्साहित हैं, मैंने देखा कि वे ब्रांड/डिजाइनर/अल्कोहल लेबल का शुक्रिया अदा कर रहे हैं जो इन्फ्लुएंसर्स को यहां ला रहे हैं. क्या यह मार्केटिंग की जगह है? नहीं न.' 

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'आपने देखा होगा कि ज्यादातर लोग कहते हैं कि वे रेड कार्पेट पर हैं लेकिन फिल्म के बारे में कुछ नहीं कहंगे. खैर, वे यहां किसी के लिए नहीं हैं. यह कहने के बाद, क्या आप उस फिल्म का हिस्सा है और भाग्यशाली है जो कान तक पहुंची हो....यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है. आखिरकार यह एक फिल्म फेस्टिवल है, चाहे कोई कुछ भी कहे. और एक कलाकार के रूप में, 7 मिनट लंबे स्टैंडिंग ओवेशन (ऋचा ने मसान को यह सम्मान मिलने के संदर्भ में कहा) से बड़ी कोई खुशी और संतोष नहीं है.

Advertisement

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan