शादी करने घर से एक साथ निकले ऋचा चड्ढा और अली फजल, जल्द 'गुड्डू भैया' की होने वाली हैं 'भोली पंजाबन'

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह दोनों दिल्ली में साथ फेरे लेंगे. शादी की तैयारियों को लेकर ऋचा चड्ढा और अली फजल दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह दोनों दिल्ली में साथ फेरे लेंगे. शादी की तैयारियों को लेकर ऋचा चड्ढा और अली फजल दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. बुधवार को बॉलीवुड के इस स्टार कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस मौके पर ऋचा चड्ढा और अली फजल काफी खूबसूरती अंदाज में नजर आए. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋचा चड्ढा और अली फजल का एक वीडियो शेयर किया है.

उनके यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है, जहां से वह दिल्ली के लिए रवाना होते नजर आ रहे हैं. इस दौरान ऋचा चड्ढा ने येलो कलर के एथनिक ड्रेस के साथ सन ग्लासेस लगाए हुए थे. वहीं उनके होने वाली पति अली फजल ने डार्क ब्लू कोट के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी और सिर पर टोपी भी लगाई हुई थी. मीडिया के सामने इन दिनों अलग-अलग अंदाज में पोज दिए. सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा और अली फजल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं. बॉलीवुड का यह स्टार कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाला है. ऐसे में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. यह दोनों अपनी शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में करेंगे, जबकि रिसेप्शन मुंबई में किया जाएगा. इस बीच अब ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में परोसे जाने वाली डिश का खुलासा हुआ है. 

Advertisement

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India