ऐश्वर्या राय को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- चिंटू चंडीगढ़ में बैठकर क्या सोच रहा है क्या फर्क पड़ेगा

बॉलीवुड सितारे जितनी अपनी खूबसूरती से फैंस की तारीफ बटोरते हैं. लेकिन कभी-कभी लोग इन सितारों को उनके ड्रेस की वजह से ट्रोल करते हैं. ड्रेस की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऐश्वर्या राय को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे जितनी अपनी खूबसूरती से फैंस की तारीफ बटोरते हैं. लेकिन कभी-कभी लोग इन सितारों को उनके ड्रेस की वजह से ट्रोल करते हैं. ड्रेस की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. एक बार उन्हें पेरिस फैशन वीक में भी ड्रेस के कारण ट्रोल होना पड़ा था. ऐसे में अब ऐश्वर्या राय को ट्रोल करने वालों को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि लोग ऐश्वर्या राय के जलते हैं. 

रेडिट पर ऋचा चड्ढा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह ऐश्वर्या राय को ट्रोल करने वालों कहती हैं- जलते हैं लोग उनसे. वह हिंदुस्तान के इतिहास की सबसे खूबसूरत महिला हैं. मैंने देखा हैं वह शानदार तरीके से रहती हैं. कभी किसी की बुराई नहीं करती हैं. मुझे बहुत पसंद हैं. ऐश्वर्या साउथ मानसिकता वाली साधारण महिला हैं. करते रहें लोग ट्रोल, उन्हें क्या फर्क पड़ता है. चिंटू (ट्रोल) चंडीगढ़ में बैठकर क्या बोलता है. इससे क्या फर्क पड़ेगा. चिंटू तुम्हारे यहां आ गया तो उसे आप चपरासी भी नहीं रखोगे अपने यहां.

Richa Chaddha on Aishwarya rai being trolled on Paris fashion week
byu/FilmyInsaan inBollyBlindsNGossip

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, 'चिंटू अपनी भड़ास निकाल रहा है. उसके पास नौकरी नहीं है. तो वो क्या करेगा अपनी भड़ास निकालेगा और कहेगा कि इनकी ड्रेस बहुत खराब है.' सोशल मीडिया ऋचा चड्ढा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और ऐश्वर्या राय फिल्म सरबजीत में साथ काम कर चुकी हैं.   

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा