डॉग से अंग्रेजी में बात करने पर ट्रोल हुईं Rhea Chakraborty, लोग बोले- ये इंग्लैंड का नहीं, इंडिया का डॉग है

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कुत्तों से बात करती दिखाई दे रही हैं. अपने इस वीडियो की वजह से रिया चक्रवर्ती काफी ट्रोल भी हो रही हैं. वह वीडियो में कुत्तों से अंग्रेजी में बात कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. हालांकि जब वह पैपराजी के सामने आती हैं तो पोज देने में बिल्कुल नहीं कतराती हैं. अब एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कुत्तों से बात करती दिखाई दे रही हैं. अपने इस वीडियो की वजह से रिया चक्रवर्ती काफी ट्रोल भी हो रही हैं. वह वीडियो में कुत्तों से अंग्रेजी में बात कर रही हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया चक्रवर्ती के एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक बेंच पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने रेड कलर की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है. वह वीडियो में कुत्ते से बात करते हुए कहती हैं, 'तुमने जरूर से ज्यादा खाना खा लिया है, अब बस करो. वरना मोटे हो जाओगे.' सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती  का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से लोगों ने रिया चक्रवर्ती को कुत्तों से अंग्रेजी में बात करने पर ट्रोल किया है. एक शख्स ने वीडियो के कमेंट में लिखा, 'इधर इंसानों के इंग्लिश नहीं आती और ये कुत्तों के सुना रही है.' दूसरे ने लिखा, 'ये इंग्लैंड का डॉग नहीं हैं, इंडिया का है, हिंदी बोलो.' अन्य ने लिखा, 'कोई मिला ही नहीं होगा आज.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया चक्रवर्ती को कुत्तों से अंग्रेजी में बात करने पर ट्रोल किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News