सुप्रीम कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कब-क्या हुआ, यहां जानें पूरा मामला

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरा मामला.  

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में रिया को राहत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सीबीआई के लुकआउट सर्कुलर को रद्द करने के बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने बरकरार रखा है. इससे रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को चार साल पुराने इस हाई-प्रोफाइल केस में एक बार फिर बड़ी राहत मिली है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट सीबीआई और महाराष्ट्र राज्य पर सख्त नजर आया है. रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस के भाई शोविक चक्रवर्ती और उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती के खिलाफ साल 2020 में लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था. आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरा मामला?

क्यों जारी हुआ था लुकआउट सर्कुलर?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुशांत के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी. एक तरफ सुशांत की मौत का मामला पूरे देश में गरमा गया था और दूसरी यह केस सीधा सीबीआई के हाथ में चला गया था. इसके बाद रिया और उनकी फैमिली के खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था, जिसे बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. अब सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले को बरकरार रखा है.

क्या था पूरा मामला?

बता दें, 14 जून 2020 को देश उस वक्त हिल गया था, जब बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जैसे ही सुशांत की मौत की खबर बाहर आई सिने जगत में हंगामा मच गया था और वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने बॉलीवुड बॉयकॉट के नारे लगाना शुरू कर दिया था. रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत इस वक्त रिलेशनशिप में थे. ऐसे में सुशांत की मौत का सारा शक उनकी स्टार गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी गया था. रिया को उनके भाई के साथ कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था.

Advertisement

जब सुशांत संग घूमने गईं थीं रिया

बता दें, मौत से पहले सुशांत और रिया ने एक विदेशी ट्रिप भी की थी, जिसकी तस्वीरें सुशांत-रिया ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. वहीं, रिया आज भी सुशांत के बर्थ और डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दूसरी तरफ सुशांत सिंह की बहनें अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए आज भी केस लड़ रही हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Reuven Azar
Topics mentioned in this article