मामा ने भांजी को दिया एक करोड़ का शगुन, सोशल मीडिया यूजर्स बोले - हमारे वाले तो चाय तक नहीं पिलाते

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी बड़े मजेदार मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मेरा मामा कहां है ?? अभी ये वीडियो उन्हें भेजती हूं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा के रेवाड़ी के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी वाह-वाही बटोरी. कुछ लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए लेकिन ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखकर अपने मामा को याद करने लगे. आप सोच रहे होंगे कि मामा का क्या कनेक्शन है. दरअसल रेवाड़ी के रहने वाले एक शख्स ने अपनी भांजी को शादी में एक करोड़ रुपय का शगुन दिया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि इसे कई मिलियन लोग देख चुके हैं.

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी बड़े मजेदार मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मेरा मामा कहां है ?? अभी ये वीडियो उन्हें भेजती हूं. एक यूजर ने लिखा, ये भगवान मुझे इस लायक बना देना कि मैं अपनी भांजी और भी कई गरीब बेटियों को ऐसा उपहार दे सकूं. एक ने लिखा, बेटियां इसी दिखावे की वजह से जलाई जाती हैं और उसका पिता कर्ज में डूब जाता है. एक ने लिखा, शादी में लड़की की मदद करने वालों को दिल से सलाम. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, भाई किसी गरीब की मदद की होती तो बात ही कुछ और होती कम से कम 20 से 30 लोगों के घर में खुशियां आई होतीं. 

Advertisement

एक इंटरनेट यूजर ने लड़की मामा को सलाम करते हुए लिखा, लड़की के पिताजी के देहांत के बाद मामा ने ही देखभाल की बच्चो की और अपने बच्चो की तरह ही सम्मान दिया. धन्य है ऐसे मामा और माता. वहीं एक ने खुद पर चुटकी लेते हुए लिखा, हमारे मामा और मानी तो चाय तक नहीं पिलाते. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD