गोरिल्ला ने लड़की के बाल नोच-नोचकर कर दिया ऐसा हाल, देखकर रेमो डिसूजा बोले- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

इंसान खुद के घर बसाने के लिए लगातार जंगलों को कम करता जा रहा है. हमेशा से ऐसी रिपोर्ट्स सामने आती रही हैं कि विकास के नाम पर इंसान हर साल जंगलों को काटता रहता है. जंगल काटने वालों को मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा ने शानदार अंदाज में खास मैसेज दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

इंसान खुद के घर बसाने के लिए लगातार जंगलों को कम करता जा रहा है. हमेशा से ऐसी रिपोर्ट्स सामने आती रही हैं कि विकास के नाम पर इंसान हर साल जंगलों को काटता रहता है. जंगल काटने वालों को मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा ने शानदार अंदाज में खास मैसेज दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि जंगली जानवरों के जंगल काटने पर वह इंसानों के साथ कैसा सुलुक करते हैं.

रेमो डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. रेमो डिसूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो पिंजरे में बंद दो गोरिल्ला का है, जो एक लड़की के बाल नोचते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक लड़की को पिंजरे के बाहर खड़ा देखा जा सकता है, वहीं मौका देखकर पिंजरे में बंद एक गोरिल्ला लड़की के बालों को पकड़कर तेज से खींचने लगता है.

Advertisement

वहीं लड़की के दोस्त गोरिल्ला से उसको बचाने की कोशिश करते हैं. थोड़ी देर बाद गोरिल्ला लड़की को छोड़ देता है, लेकिन वह लड़की दोबारा पिंजरे के पास चली जाती हैं. फिर दूसरा गोरिल्ला उसके बालों को पकड़कर खींचने लगता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रेमो डिसूजा ने खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जैसी करनी वैसी भरनी. तुम उनसे उनका जंगल छीन लेते हो और जानवरों की तरह व्यवहार करते हो, और फिर ऐसा ही होता है.' सोशल मीडिया पर गोरिल्ला और लड़की का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रेमो डिसूजा के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

Airport Traffic: बॉबी देओल, बोनी कपूर और गीता बसरा एयरपोर्ट पर आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन