सेलेब्स की शादी देख नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी की याद तो पति साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक साल हो गया है लेकिन दूसरों को शादी करता देख नेहा और रोहन को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं. दोनों ने एक बेहद क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने इमोशंस को जाहिर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
नेहा कक्कड़ को आई अपनी शादी के दिन की याद
नई दिल्ली:

शादियों का सीजन शुरू हो गया है और इसी के साथ टीवी और फिल्म के सितारों की शादी की खबरें मिलने लगी हैं. वहीं मनोरंजन जगत का एक कपल ऐसा भी है जो शादी की खबरों को सुन कर अपनी शादी की यादों में खो गया है. हम बात कर रहे हैं सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत की. जी, हां नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक साल हो गया है लेकिन दूसरों को शादी करता देख नेहा और रोहन को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं. दोनों ने एक बेहद क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने इमोशंस को जाहिर किए है.

नेहा ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
नेहा ने ये प्यारा सा वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा और रोहन कैजुअल से एथनिक ड्रेस में नजर आते हैं. नेहा ने पिंक कलर का ट्रेडिशनल वियर कैरी किया है तो वहीं रोहन ने ब्लू डेनिम जींस और शर्ट पहनी हुई है. इस वीडियो में रोहन और नेहा अपने वेडिंग एंथम 'नेहू दा व्याह' पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं. दोनों के चेहरे पर एक दूसरे के लिए प्यार झलक रहा है, साथ में डांस करते दोनों बड़े ही क्यूट दिख रहे हैं. नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,  'सभी को शादी करते देखकर, हमें अपनी शादी की याद आ गई'. इस वीडियो के अंत में रोहन और नेहा की शादी की एक फोटो नजर आती है. नेहा और रोहन के इस रोमांटिक वीडियो को अब तक करीब पांच लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

सालभर पहले की थी शादी
बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले ही साल 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. नेहा और रोहन की शादी दिल्ली में परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में हुई थी जबकि रिसेप्शन चंडीगढ़ में हुआ था. हाल ही में रोहन और नेहा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई. इस दौरान नीले-नीले पानी के बीच रॉयल अंदाज में दोनों ने वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, इस दौरान की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
खेलों में भागीदारी से जीत की ओर-पैरा-एथलीट: दीपा मलिक
Topics mentioned in this article