गा रही थीं रेखा और झूमकर नाच रहे थे विनोद खन्ना, पाकिस्तानी सरजमीं पर इस जोड़ी ने मचा दिया था तहलका

रेखा और विनोद खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा गाती और विनोद खन्ना डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विनोद खन्ना अपने जमाने के वो स्टार रहे हैं जिन्होंने ना केवल लड़कियों को बल्कि लड़कों को भी अपना फैन बनाया हुआ था. उनका हैंडसम लुक और गर्मजोशी से भरा व्यवहार हर किसी के दिल को छूता था. कोस्टार्स के साथ उनकी बॉन्डिंग से पता चलता था कि वो कितने खुशमिजाज किस्म के इंसान थे. फिलहाल आज हम आपको उनका कुछ ऐसा ही अंदाज दिखाने वाले हैं. इसमें आप उन्हें रेखा के साथ मस्ती करते देखेंगे. इंटरनेट पर वायरल ये वीडियो लाहौर, पाकिस्तान का बताया जा रहा है हालांकि इसके बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं है.

गा रही थीं रेखा और नाच रहे थे विनोद खन्ना

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे कि रेखा 'बम्बई से आया मेरा दोस्त' गा रही थीं और विनोद खन्ना मस्ती से डांस कर रहे थे. इसके बाद रेखा माइक उन्हें थमा देती हैं और वो अपने मस्ती भरे अंदाज में गाने लगते हैं. दोनों की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि इनकी ऑफ स्क्रीन दोस्ती काफी गहरी रही होगी.

वायरल वीडियो पर ऐसे कमेंट

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस वीडियो पर रेखा और विनोद खन्ना की तारीफ में एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिले. एक फैन ने जानकारी देते हुए लिखा, यह प्रोग्राम 1973 में लाहौर में फंड जुटाने के लिए हुआ था. ये फंड शौकत खानम अस्पताल के लिए जुटाया गया था. एक ने लिखा, क्या सिंप्लिसिटी है. वो दिन बड़े ही हसीन थे. एक फैन बोला, जरा विनोद खन्ना को देखो. कितने हैंडसम थे वो. एक ने लिखा, दोनों ही कितने सुंदर लग रहे हैं. इस जमाने की बात कुछ और ही थी.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report