रेखा से लेकर सलमान खान तक, इन सेलेब्स का लगा सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में मेला, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा औऱ जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का मेला देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने मुंबई के बांद्रा अपार्टमेंट में 23 जून रविवार को एक प्राइवेट सेरेमनी में जहीर इकबाल से शादी कर ली है. कोर्ट मैरिज के बाद न्यूली मैरिड कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें उनकी फैमिली के अलावा बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल हुए. लिस्ट में सलमान खान, काजोल, रेखा, चंकी पांडे, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अदिति राव हैदरी और सायरा बानो जैसे दिग्गज सितारों का नाम शामिल है. वहीं अब इस स्टार्स से भरे वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई हैं.

पहली तस्वीर नए जोड़े यानी जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की है. एक्ट्रेस ने जहां खूबसूरत रेड साड़ी पार्टी के लिए चुनी तो वहीं अपने ब्राइडल लुक को सिंदूर और लाल चूड़े से कम्पलीट किया. वहीं दूल्हे राजा जहीर इकबाल वाइट कुर्ता सेट में नजर आए. इसके बाद दोनों ने पैपराजी के साथ खुशी से पोज दिए. 

दूल्हा दुल्हन के अलावा उनके परिवार वाले यानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के पेरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा और दूल्हे राजा जहीर इकबाल के पेरेंट्स ने भी पैपराजी को पोज दिए. 

इसके बाद सलमान खान, जिनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग में बॉलीवुड डेब्यू किया था. वह भी ब्लैक सूट में इस खास दिन का हिस्सा बने. 

Advertisement

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने भी अपनी खूबसूरती और नए मॉर्डर्न लुक से वेडिंग रिसेप्शन की लाइमलाइट बढ़ा दी. वहीं दिग्गज अदाकारा सायरा बानो ने भी इस खास दिन की शान बढ़ाई. 

अनिल कपूर, रवीना टंडन, काजोल और हीरामंडी के एक्टर्स भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India