69 वर्षीय रेखा और 49 की शिल्पा शेट्टी का सलाम ए इश्क मेरी जान गाने पर डांस, वीडियो देख फैंस बोले-'मेरी तो 23 की उम्र में...

69 साल की रेखा की एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो शिल्पा शेट्टी के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. दोनों को ठुमके लगाता देख आप भी इनके दीवाने हो जाओगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
6
नई दिल्ली:

Rekha and Shilpa Shetty Dance Video: कहते हैं उम्र सिर्फ नंबर है. जहां लोग 20-30 की उम्र में ऐसी चीजें नहीं कर पाते हैं वहीं 60-70 की उम्र में लोग कुछ ऐसा कर देते हैं जिसे देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है. बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा को जब लोग डांस करता देखते हैं तो भी ऐसा ही कुछ नजारा होता है. 69 साल की रेखा की एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो 49 वर्षीय शिल्पा शेट्टी के साथ 1978 में आई फिल्म मुकद्दर का सिकंदर फिल्म के गाने सलाम ए इश्क मेरी जान गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों को डांस करता देख आप भी इनके दीवाने हो जाओगे.

रेखा ने शिल्पा शेट्टी संग किया डांस

ये डांस वीडियो किसी रियलिटी शो का जिसमें पहले शिल्पा शेट्टी डांस करना शुरू करती हैं और उसके बाद रेखा उन्हें आकर ज्वाइन करती हैं. उम्र के मामले में तो दोनों ही आज की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. जहां रेखा की उम्र 69 है तो वहीं शिल्पा शेट्टी भी 48 साल की हैं. दोनों को इस उम्र में ठुमके लगाता देखना ही बड़ी बात है. फैंस इनके डांस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

फैंस ने किया कमेंट

शिल्पा शेट्टी और रेखा के डांस वीडियो पर फैंस कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- मुझे नहीं लगता मैं उनकी उम्र तक जिंदा रहूंगी. वहीं दूसरे ने लिखा- मेरी तो अभी से कमर और घुटनों में दर्द रहता है और मैं सिर्फ 19 साल की हूं. एक ने लिखा- मुझे तो 23 की उम्र में ही कभी कमर में अकड़ तो कभी घुटनों में अकड़ आती है. वर्कफ्रंट की बात करें रेखा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है लेकिन शिल्पा शेट्टी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स रिलीज हुई थी. जिसमें वो जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आईं थीं. शिल्पा को ऐसा एक्शन करता देख फैंस भी चौंक गए थे.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी
Topics mentioned in this article