रेखा को कभी सुनने पड़ते थे ताने, ढाई साल की मेहनत से बन गईं बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस, सबूत हैं ये 20 तस्वीरें

एक दौर ऐसा था जब रेखा को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था. ये चौंकाने वाली बात रेखा ने ही सिमी ग्रेवाल के शो में कही थी. लेकिन फिर उन्होंने जी जान से मेहनत कर चीजों को पूरी तरह बदल डाला. यह 20 तस्वीरें हैं गवाह.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

साड़ी में सबसे ज्यादा ग्रेसफुल और खूबसूरत कौन सी एक्ट्रेस लगती है तो अधिकांश लोगों का जवाब रेखा होगा. जो उम्र की एक दहलीज पार कर चुकी हैं लेकिन फिटनेस के मामले में ताजा दौर की हीरोइन्स के हिस्से की लाइमलाइट भी खींच ले जाती हैं. एक दौर ऐसा भी था जब रेखा को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था. ये चौंकाने वाली बात रेखा ने ही सिमी ग्रेवाल के शो में कही थी. लेकिन फिर उन्होंने इतनी जी जान से मेहनत की कि उन्हें भद्दी कहने वाले बॉलीवुड ने ही उन पर खूबसूरत नाम की फिल्म बनाई.

The Evolution of Rekha ????
by u/Dry-Cricket2037 in BollyBlindsNGossip

रेडिट ने रेखा की कुछ खास तस्वीरों को जोड़ कर एक वीडियो तैयार किया है. इस वीडियो में आप रेखा के बचपन से लेकर फिल्मों में आने के बाद शुरुआत का लुक तो देख ही सकते हैं. साथ ही उनका लुक कैसे वक्त के साथ बदलता चला गया ये भी आसानी से महसूस कर सकते हैं. बचपन की तस्वीरों में आपको गोलू मोलू और क्यूट सी रेखा दिखाई देगी. जिसके गाल में बड़ा सा नजरबट्टू भी दिखाई देगा. बतौर बाल कलाकार वो जिन फिल्मों में दिखीं उसकी तस्वीरें भी आप देख सकते हैं.  उसके बाद उनकी शुरूआती दौर की फिल्मों की कुछ फोटो दिखेंगी. उसके बाद उनके लुक में इस तेजी से बदलाव दिखेगा कि उस ट्रांसफॉर्मेशन पर यकीन करना मुश्किल होगा.

फिल्मों के लिए स्टनिंग और परफेक्ट शेप में आने  के लिए रेखा ने जबरदस्त मेहनत की है. उनकी  फिटनेस का राज योग है, ये सब जानते हैं. लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने ढाई साल तक अपने शरीर को तराशने के लिए खाने तक को कुर्बान कर दिया था. उनका ज्यादातर समय इलायची का पानी और पॉपकॉर्न खाते हुए बीता ताकि वो वजन घटा सके. इसका असर ये हुआ कि रेखा आज भी फिटनेस के मामले में मिसाल बनी हुई हैं.

Advertisement

'द नाइट मैनेजर' के स्टार अनिल कपूर, आदित्य और शोभिता एक इवेंट में हुए स्पॉट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India