टीवी पर जिस फिल्म को देखते ही रोक देते हैं चैनल चेंज करना, 23 साल बाद अब वो फिर से हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज

इस फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की यह फिल्म 30 अगस्त को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से कई पुरानी फिल्में हैं जिन्हें फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. अब तक लैला मंजनू, रॉकस्टार और जब वी मेट जैसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, जिसे दर्शकों को भरपूर प्यार मिला है. इन फिल्मों की शानदार सफलता हो देखते हुए अब एक ऐसी फिल्म को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जा रहा है जो 23 साल पहले फ्लॉप हो गई थी. हालांकि जब यह फिल्म टीवी पर आई तो यह बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक बन गई. 

इस फिल्म का नाम 'रहना है तेरे दिल में' हैं. इस फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की यह फिल्म 30 अगस्त को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. मेकर्स ने 'रहना है तेरे दिल में' का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 23 साल बाद, प्यार फिर से बड़े पर्दे पर वापस आ गया है. रहना है तेरे दिल में के साथ टाइमलेस रोमांस के जादू को फिर से जीएं!

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' साल 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से आर माधवन और दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. 'रहना है तेरे दिल में' का कुल बजट करीब 5 करोड़ रुपये था, लेकिन यह फिल्म अपने बजट से थोड़ी-बहुत ऊपर कमाई कर पाई थी. जिसके चलते 'रहना है तेरे दिल में' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. लेकिन जब यह फिल्म टीवी पर आई तो सुपरहिट साबित हुई. अब 'रहना है तेरे दिल में' बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में गिना जाता है. आज भी जब यह फिल्म टीवी पर आती है तो कई लोग अपने चैनल चेंज नहीं करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल