Rehnaa Hai Tere Dil Mein Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर छाई 'रहना है तेरे दिल में', 23 साल बाद फिल्म ने कमाए इतने रुपये

Rehnaa Hai Tere Dil Mein Box Office Collection: 30 अगस्त को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'रहना है तेरे दिल में' को एक बार फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यह बात फिल्म से तीन दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साबित हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Rehnaa Hai Tere Dil Mein Box Office Collection: आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की फिल्म कल्ट 'रहना है तेरे दिल में' ने एक बार फिर से सिनेमाघरों में दस्तक दी है. यह फिल्म पहली बार साल 2001 में  सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि 'रहना है तेरे दिल में' जब टीवी पर आई तो हर किसी के दिल पर छा गई और यह फिल्म बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में शामिल हो गई. दर्शकों के बीच 'रहना है तेरे दिल में' की लोकप्रियता को देखते हुए 23 साल बाद फिल्म के मेकर्स ने इसे फिर से रिलीज करने का फैसला किया.

30 अगस्त को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'रहना है तेरे दिल में' को एक बार फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यह बात फिल्म के तीन दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साबित हो जाती है. दरअसल आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान इस फिल्म ने अपने पहले दिन दो लाख रुपये की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन 'रहना है तेरे दिल में' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डबल हो गया और इस फिल्म के 4 लाख रुपये की कमाई की.

वहीं तीसरे दिन यानी संडे का इस फिल्म ने सबसे ज्यादा 6 लाख रुपये की कमाई की है. इस तरह आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की फिल्म ने फिर से रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर 11 लाख रुपये की कमाई कर डाली है. कई फिल्म क्रिटिक्स 'रहना है तेरे दिल में' की इस कमाई को काफी अच्छा बता रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से आर माधवन और दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. 'रहना है तेरे दिल में' का कुल बजट करीब 5 करोड़ रुपये था, लेकिन यह फिल्म अपने बजट से थोड़ी-बहुत ऊपर कमाई कर पाई थी. जिसके चलते 'रहना है तेरे दिल में' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. लेकिन जब यह फिल्म टीवी पर आई तो सुपरहिट साबित हुई. अब 'रहना है तेरे दिल में' बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में गिना जाता है. आज भी जब यह फिल्म टीवी पर आती है तो कई लोग अपने चैनल चेंज नहीं करते हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हरियाणा का रण: Dadri Assembly Seat पर किसकी होगी जीत? प्रजापति समाज का वोट किस तरफ जा रहा है?