बॉलीवुड की दो सगी बहनों के लिए 20 अक्तूबर रहा अनलकी, एक की फिल्म रही डिजास्टर तो दूसरी बहन भी हुई फ्लॉप

20 अक्टूबर को बॉलीवुड की दो सगी बहनों की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन दोनों की फिल्मों का इतना बुरा हाल हुआ कि अपने बजट का आधी कमाई भी नहीं कर पाईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉलीवुड की दो सगी बहनों के लिए 20 अक्तूबर रहा अनलकी
नई दिल्ली:

इस महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. जिसमें से कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस जमकर धमाल मचाया तो कुछ का पहले ही दिन बुरा हाल हो गया है. बीते पिछले हफ्ते सिनेमाघरों पर कई फिल्मों ने दस्तक दी. कुछ कलाकारों ने शानदार कमाई की तो कुछ की फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं. 20 अक्टूबर को बॉलीवुड की दो सगी बहनों की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन दोनों की फिल्मों का इतना बुरा हाल हुआ कि अपने बजट का आधी कमाई भी नहीं कर पाईं. इन दोनों बहनों का नाम कृति सेनन और नूपुर सेनन हैं.  

20 अक्टूबर को कृति और नूपुर सेनन की फिल्म एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई. कृति सेनन फिल्म गणपत में नजर आईं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. गणपत में कृति टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करती हुई भी नजर आईं. लेकिन इस रिलीज के पहले ही दिन यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. गणपत बजट 150 करोड़ रुपये से ऊपर का बताया जा रहा है. लेकिन इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 10 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी. 

वहीं कृति की बहन नूपुर सेनन साउथ के सुपरस्टार और मास महाराजा रवि तेजा का साथ फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में नजर आईं. इस फिल्म में टाइगर नागेश्वर राव में नूपुर और रवि तेजा के अलावा गायत्री भारद्वाज, रेनु देसाई, अनुपम खेर, नासिर, जिशु सेनगुप्ता, हरीश पेराडी और मुरली शर्मा भी अलग-अलग किरादारों में नजर आए. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है. टाइगर नागेश्वर राव का बजट 100 करोड़ के आसपास है, लेकिन यह फिल्म सिर्फ 32 करोड़ के आसपास की कमाई कर पाई. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP
Topics mentioned in this article