अक्षय कुमार के साथ 'टिप टिप बरसा पानी' करने से पहले रवीना टंडन ने रख दी थी ये शर्तें, किस न करने से लेकर ये थी बाकि कंडिशन

फिल्म मोहरा के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने को उस वक्त काफी सेंसेशन और ग्लैमरस गाना माना गया है. इस गाने को रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. जिसको आज भी पसंद करने वाले लाखों लोग हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रवीना टंडन की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती हैं. वह लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. रवीना टंडन फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक, हर पर्दे पर अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और हिट फिल्में दी हैं. रवीना टंडन की फिल्मों के गाने भी सुपरहिट रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपना शानदार डांस दिखाया है. उनकी एक सुपरहिट फिल्म मोहरा भी रही है. यह फिल्म साल 1994 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

फिल्म मोहरा में रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, नसीरुद्दीन शाह सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के गाने काफी हिट रहे थे. फिल्म मोहरा के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने को उस वक्त काफी सेंसेशन और ग्लैमरस गाना माना गया है. इस गाने को रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. जिसको आज भी पसंद करने वाले लाखों लोग हैं. लेकिन 'टिप टिप बरसा पानी' जैसे सेंसेशन से भरे इस गाने को करने के लिए रवीना टंडन ने मेकर्स के सामने अपनी कई शर्तें रखी थी. 

अभिनेत्री ने गाने में किसी भी तरह के किसिंग सीन न करने से लेकर अन्य कई शर्त रखी थी. इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द न्यू इंडियन से बातचीत की. इस दौरान रवीना टंडन ने टिप टिप बरसा पानी गाने को लेकर कहा, 'मैं बहुत स्पष्ट थी कि मेरी साड़ी नहीं उतरेगी, यह नहीं होगा, वो नहीं होगा, कोई किस नहीं होगा, कुछ भी नहीं होगा. इसलिए, उस गाना पर राइट के निशान के बजाय बहुत सारे क्रॉस के निशान थे, और आखिरकार टिप टिप बरसा पानी के साथ आए, जो सेंसेशन का एक सही बैलेंस था.' 

Advertisement

रवीना टंडन ने आगे कहा, 'टिप टिप बरसा पानी बिल्कुल भी सेंसेशनल गाना नहीं थी. मैं हमेशा मानती थी कि आपके चेहरे की सेंसेशन और सेक्सुएलिटी के बीच एक बारीक लाइन होती है.' अभिनेत्री ने कहा कि उनके गाने में कुछ भी 'ओवर सेक्सुआल' नहीं था. रवीना ने यह भी कहा कि कोई व्यक्ति भले ही पूरी तरह से ढंका हुआ हो, 'सेक्सी दिख सकता है'. इसके अलावा अभिनेत्री ने और भी ढेर सारी बातें की. 

Advertisement

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave