VIDEO: अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद टूट गया था रवीना टंडन का दिल, एक हफ्ते में बदले खिलाड़ी के तेवर तो बोलीं खिलौना है क्या...

उस दौर में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी ऑन स्क्रीन जितनी पसंद की जाती थी. ऑफ स्क्रीन भी दोनों के बीच की नजदीकियां उतनी ही ज्यादा थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लवस्टोरी बॉलीवुड की मोस्ट टॉक्ट लवस्टोरीज में से एक रही है. उस दौर में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी ऑन स्क्रीन जितनी पसंद की जाती थी. ऑफ स्क्रीन भी दोनों के बीच की नजदीकियां उतनी ही ज्यादा थीं. ये माना जा चुका था कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन फिर ब्रेकअप की खबरें आईं. ये समय रवीना टंडन के  लिए शायद बहुत आसान नहीं था. अपने ब्रेकअप पर वो खुलकर बात भी कर चुकी थीं. एक इंटरव्यू में तो उन्होंने अपने ब्रेकअप से जुड़े कुछ किस्सों पर भी बात की.

दो बार की सगाई

रवीना टंडन का एक पुराना इंटरव्यू इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम हैंडल बॉलीएक्स एक्स हॉली पर ये इंटरव्यू शेयर किया गया है. इस इंटरव्यू में रवीना टंडन अपने ब्रेकअप और सगाई की बात रृकर रही हैं. इंस्टाग्राम हैंडल ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में रवीना टंडन अक्षय कुमार और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं. रवीना टंडन इंटरव्यू में कहती हैं कि उनकी और अक्षय कुमार की सगाई हुई. इसके बात ही अक्षय कुमार ने दो बार सगाई की.

Advertisement

कोई खिलौना है क्या

इस बात पर इंटरव्यूअर सवाल करता है कि क्या दो बार सगाई. रवीना टंडन कहती हैं कि हां ब्रेकअप के बाद फिर सगाई. इसके बाद रवीना टंडन कहती हैं कि ब्रेकअप के हफ्तेभर बाद फिर सगाई कर ली. मैंने पूछा तो कहा कि मम्मी पापा ने हाल देखकर कहा कि कोई बात नहीं बेटा जल्दी दूसरी इंगेजमेंट करवा देंगे. तब उन्होंने बहुत हैरानी के साथ सवाल किया था कि कोई खिलौना है क्या, जो एक बार टूट गया तो कोई बात नहीं बेटा अगले हफ्ते दूसरा ले आएंगे. कमेंट सेक्शन में कुछ फैन्स ने लिखा है कि अक्षय कुमार ने दूसरी सगाई शिल्पा शेट्टी से की थी. लेकिन वो रिश्ता भी नहीं चल सका था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसको देगी जनता साथ? | NDTV Cafe
Topics mentioned in this article