'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' ने अपने फैन के 'दिल' पर दिया ऑटोग्राफ, देखकर लोग बोले- 'अब तो भाई जिंदगीभर नहाएगा नहीं'

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. सितारों के फैंस उन्हें जहां भी देखते हैं, एक तस्वीर क्लिक करवाने से लेकर ऑटोग्राफ लेने तक के लिए तैयार रहते हैं. खुद को फैंस की वजह से मानने वाले यह सितारे भी उनका सम्मान करते हुए उनकी हर इच्छा को पूरी करने के लिए तैयार रहते हैं.

'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' ने अपने फैन के 'दिल' पर दिया ऑटोग्राफ, देखकर लोग बोले- 'अब तो भाई जिंदगीभर नहाएगा नहीं'

'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' ने अपने फैन के 'दिल' पर दिया ऑटोग्राफ

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. सितारों के फैंस उन्हें जहां भी देखते हैं, एक तस्वीर क्लिक करवाने से लेकर ऑटोग्राफ लेने तक के लिए तैयार रहते हैं. खुद को फैंस की वजह से मानने वाले यह सितारे भी उनका सम्मान करते हुए उनकी हर इच्छा को पूरी करने के लिए तैयार रहते हैं. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. जब साउथ सिनेमा की श्रीवल्ली यानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपने एक फैन के दिल पर ऑटोग्राफ दिया. आज के समय में रश्मिका मंदाना की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं. 

उनके चाहने वाले साउथ सिनेमा के दर्शकों के अलावा बॉलीवुड के दर्शक भी हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें दिग्गज अभिनेत्री अपने एक फैन की छाती पर ऑटोग्राफ देती नजर आई हैं. वीडियो में रश्मिका मंदाना को येलो कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. वीडियो में अभिनेत्री का फैन उनसे अपनी छाती पर उस साइड ऑटोग्राफ देने के लिए अनुरोध कर रहा हैं, जहां सभी का दिल होता है. 

वीडियो में रश्मिका मंदाना फैंस की इच्छा को पूरी करते हुए ऑटोग्राफ दे रही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रश्मिका मंदाना के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'अब तो भाई नहाएगा नहीं जिंदगी भर वरना ऑटोग्राफ धूल जाएगा.' दूसरे ने लिखा, मैं भी इनका बड़ा वाला फैन हूं. इसके अलावा रश्मिका मंदाना के वीडियो पर और भी कई फैंस ने कमेंट प्रतिक्रिया दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नज़र, लगी बेहद खूबसूरत