रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड को देख आया रश्मि देसाई को गुस्सा, बोलीं- ये थप्पड़ जैसा है

Ranveer Singh and Johnny Sins ad: इस अभियान में मशहूर एक्टर रणवीर सिंह और इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स भी शामिल हैं, जो किसी भारतीय ब्रांड के लिए पहली बार किसी विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड को देख आया रश्मि देसाई को गुस्सा, फोटो- instagram/bold.care
नई दिल्ली:

Ranveer Singh and Johnny Sins ad: रणवीर सिंह एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो हमेशा अपने बोल्ड मूव से लोगों को हैरान करते आए हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है. दरअसल देश के नंबर 1 सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड, बोल्ड केयर ने अपने खास अभियान #TakeBoldCareOfHer के लॉन्च की घोषणा की है और जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह उनके साथ को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं. यही नहीं एक्टर एक साल से भी ज्यादा समय से उनके साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं.  इस अभियान के साथ, बोल्ड केयर पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना चाहता है. बोल्ड केयर की ये फ्रेश अपरोच समाज को बदलने का इरादा रखती है कि कैसे वो पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के मुद्दों पर बात करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि ये मुद्दे बहुत आम हैं और साथ ही साथ आसानी से हल हो सकती है.

Advertisement

इस अभियान में मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स भी शामिल हैं, जो किसी भारतीय ब्रांड के लिए पहली बार किसी विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं. ब्रांड फिल्म एक भारतीय टीवी ड्रामा की एक कॉमिक पैरोडी है जो कॉमेडी से भरी है. यह मजेदार तरीके से समस्याओं को नॉर्मल करते हुए और वैज्ञानिक तौर से सिद्ध समाधान प्रस्तुत करता है. तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम द्वारा लिखा गया ये विज्ञापन अयप्पा केएम द्वारा निर्देशित हैं. लेकिन छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के इस विज्ञापन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें रश्मि देसाई ने कहा है कि रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स का यह विज्ञापन एक "थप्पड़" जैसा लगा है.

Advertisement

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "मैंने अपना काम एक रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया. और फिर मैंने टेलीविजन में काम किया. लोग इसे छोटी स्क्रीन कहते हैं, जहां सामान्य लोग समाचार, क्रिकेट, सभी बॉलीवुड फिल्में भी देखते हैं. इस रील (विज्ञापन) को देखने के बाद, जिसकी उम्मीद नहीं थी, मुझे लगा कि यह सभी टीवी इंडस्ट्री और टेलीविजन में काम करने वाले लोगों के लिए अपमानजनक है, क्योंकि हमें हमेशा छोटा महसूस कराया जाता है और हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है. ठीक इसी प्रकार हमारे साथ व्यवहार किया जाता है. हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है.

Advertisement

अपनी बात को खत्म करते हुए रश्मि देसाई ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे दुख है लेकिन टीवी शो पर ये सब नहीं दिखते. ये सब बड़े पर्दे पर होता है. और कुछ सच्चाई दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह पूरे टीवी इंडस्ट्री के लिए एक जांच है क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक तमाचा है. हो सकता है कि मैं जरूरत से ज्यादा रिएक्शन दे रही हूं लेकिन हम अपने दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाते हैं. और मैं आहत हूं क्योंकि टीवी इंडस्ट्री में मेरा सफर सम्मानजनक रही है. आशा है आप सभी भावना को समझेंगे. माफ न करने के लिए क्षमा करें.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Lenovo Legion Go, Meta AI भारत में, और iOS 18 Beta 2