Bigg Boss OTT 3 में रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा सेन शर्मा से रिश्ते पर की बात, बोले- बच्चे के लिए जो...

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा सेन शर्मा और बेटे के बारे में बात की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के बारे में की बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर रणवीर शौरी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. दरअसल, एक्टर ने अरमान मलिक से बात करते हुए एक्स वाइफ कोंकणा सेन शर्मा से इक्वेशन यानी रिश्ते पर बात करते हुए कहा, घर पर तो अकेला मैं ही हूं. मतलब मेरा बेटा आधा टाइम मेरे साथ होता है. वहीं 13 साल के बेटे के बारे में बात करते हुए कहा, आधा टाइम अपनी मां के साथ और आधा टाइम मेरे साथ रहता है. वहीं एक्स वाइफ के बारे में अभी भी संपर्क में होने की बात पर एक्टर ने बताया कि वे अपने बेटे की वजह से मिलते हैं.

Advertisement

रणवीर शौरी ने कहा, मतलब बच्चे के लिए जो होता है उतना ही. शो में एंट्री करने से पहले रणवीर शौरी ने NDTV से बातचीत में अपने शो का हिस्सा बनने का कारण बताया था. उन्होंने कहा, मुझे हर साल बिग बॉस से ऑफर आता है. हर साल मैं कर नहीं पाता. लेकिन इस साल स्पेशल ये था कि मेरा बेटा एक महीने के लिए इस बार गर्मियों की छुट्टियों के लिए अपनी मां के साथ यूएस जा रहा है और मेरे पास कोई दूसरा काम नहीं है. यह सही फिट बैठ रहा है. दूसरा यह रीजन है कि मुझे बहुत स्क्रीन और फोन से दूर रहने की जरुरत है क्योंकि सभी चीजें एंटरटेनमेंट, स्क्रीन, कम्यूनिकेशन स्क्रीन से जुड़ा हुआ है. इसीलिए मैं थक गया हूं. सोशल मीडिया चलाते चलाते. ये हैल्दी होगा मेरे लिए डेढ़ महीने के लिए. तो यह माइंडसेट है मेरे घर जाने का.''

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने साल 2007 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. वहीं 2010 में दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद साल 2011 में उनके बेटे हारुन का जन्म हुआ. जबकि साल 2015 में रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा ने एक्स (ट्विटर) पर अपने अलग होने की जानकारी दी. एक्ट्रेस ने लिखा, रणवीर और मैने आपसी समझौते से अलग होने का फैसला लिया है. लेकिन बेटे की परवरिश के लिए वह दोस्त और एक को पेरेंट्स रहेंगे. हम आपका सपोर्ट चाहते हैं. शुक्रिया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: जब एक बारिश में गिर गई कई एयरपोर्ट की छत तो Monsoon के रफ्तार पकड़ने पर क्या होगा?