अब शक्तिमान नहीं बनेंगे रणवीर सिंह, एक्टर पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- मैं शक्तिमान की इज्जत से खिलवाड़ नहीं करने दूंगा

रणवीर सिंह को शक्तिमान के रोल के लिए कास्ट किए जाने के अफवाहों के बीच मुकेश खन्ना ने रणवीर को इस रोल के लिए अनफिट बताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी पर शक्तिमान बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाले मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रणवीर सिंह को शक्तिमान के रोल के लिए कास्ट किए जाने के अफवाहों के बीच मुकेश खन्ना ने रणवीर को इस रोल के लिए अनफिट बताया है. रणवीर के न्यूड फोटोशूट का जिक्र भी मुकेश खन्ना ने अपने पोस्ट में किया है.  मुकेश के अनुसार इस रोल के कास्टिंग बहुत सोच समझ कर की जानी चाहिए. इंस्टाग्राम पोस्ट में, मुकेश खन्ना ने कहा कि रणवीर की स्टार पावर के बावजूद, वह कभी भी शक्तिमान का सार नहीं अपना सके. मुकेश ने यहां तक कह दिया कि वह शक्तिमान जैसे रोल के लिए अनफिट हैं.

मुकेश खन्ना ने रणवीर को दी ये सलाह

यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि वह रणवीर को दूसरे देशों में भूमिकाएं करने की सलाह देते हैं जहां नग्नता प्रचलित है. उन्होंने कहा कि फिनलैंड, स्पेन और अन्य देश जहां अभिनेता अपने शरीर का प्रदर्शन कर सकते हैं. मुकेश ने कहा, 'ऐसी फिल्मों में काम करें जहां आपको हर तीसरे सीन में न्यूड सीन करने को मिले.'

Advertisement

उन्होंने यहां तक कहा कि अगर रणवीर पूरी बॉडी दिखाकर खुद को सबसे ज्यादा स्मार्ट समझते हैं तो उनसे बचें. उन्होंने निर्माताओं से कहा कि आपका कम्पटीशन स्पाइडर मैन, बैटमैन, कैप्टन प्लैनेट से नहीं है क्योंकि शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं, बल्कि एक सुपर टीचर है. मुकेश ने शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले सही अभिनेता को खोजने के लिए सावधानी से कास्टिंग करने की सलाह दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शक्तिमान की शूटिंग मई 2025 में शुरू होगी और फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale