रणवीर सिंह बनेंगे ‘राक्षस’ का हिस्सा! हनु-मान के डायरेक्टर जल्द देने वाले हैं गुड न्यूज

अफवाहें थी कि फिल्म राक्षस बंद हो गई है, लेकिन अब रणवीर सिंह के फैंस के लिए अच्छी खबर है. खबर है कि जल्द ही फिल्ममेकर्स फिल्म राक्षस पर बहुत जल्द एक बड़ा एलान करने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रशांत वर्मा की राक्षस में नजर आएंगे रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

सुपहहिट फिल्म हनु-मान देने वाले निर्देशक प्रशांत वर्मा रणवीर सिंह के साथ अपनी नई फिल्म शुरू करने की योजना बना रहे हैं. पैन इंडिया स्तर पर बनाई जाने वाली इस फिल्म के लिए माइथ्री मूवी मेकर्स संसाधन जुटाएंगे. खबरों के मुताबिक डायरेक्टर के पास हनु-मान के लिए लीमिटेड बजट था, लेकिन इस नई फिल्म के लिए खुली छूट दी गई है. अफवाहें थी कि फिल्म राक्षस बंद हो गई है, लेकिन अब रणवीर सिंह के फैंस के लिए अच्छी खबर है. खबर है कि जल्द ही फिल्ममेकर्स फिल्म राक्षस पर बहुत जल्द एक बड़ा एलानकरने वाले हैं.

इसी बीच मीडिया में ऐसी अफवाहें उड़ीं कि रणवीर सिंह का फोटो शूट करने के बाद भी इस फिल्म को बंद कर दिया गया है. प्रशांत वर्मा ने एक प्रोमो के लिए भी शूटिंग की, लेकिन इस तरह की अफवाहों ने टीम को निराश कर दिया था. वहीं अब अफवाहों से बचने के लिए मेकर्स जल्द ही इस पैन इंडिया फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रहे हैं. वे कुछ दिनों में अन्य अपडेट भी लेकर आएंगे.

Advertisement

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों शक्तिमान के किरदार को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अब फिल्म राक्षस की अनाउंसमेंट से उनके फैंस बेहद खुश हैं. प्रशांत वर्मा की बात करें तो 40 करोड़ रुपये में बनी फिल्म हनु-मान को प्रशांत वर्मा ने बनाया था, जिसने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म को बेहद पसंद किया गया था और अब फिल्म का दूसरा पार्ट जय-हनुमान भी लाइन्ड अप है.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने OM Birla को Lok Sabha Speaker चुने जाने पर दी बधाई
Topics mentioned in this article