Ranveer Singh ने 'छोटी दीपिका' का शेयर किया Video, बोले- लीला जैसी कोई नहीं

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने ठीक वैसा ही गेटअप लिया है, जैसा फिल्म 'रामलीला' में दीपिका पादुकोण का था. बच्ची इस वीडियो में जिस तरह से एक्टिंग कर रही है, उसे देखने के बाद आप भी इसे बॉलीवुड की फ्यूचर सुपरस्टार कहने लगेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट से फैन्स का भरपूर एंटरटेनमेंट करते हैं. रणवीर का हर एक पोस्ट वायरल भी खूब होता है. रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बार फिर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं. रणवीर सिंह ने ट्विटर पर एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म 'रामलीला' के डायलॉग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने बच्ची के टैलेंट की तारीफ भी की है. 

रणवीर सिंह ने मौज ऐप पर 10 मिलियन फॉलोअर्स वाली नन्ही स्टार राशि के वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं, 'लीला जैसी कोई नहीं!!! अपने इस मिनी वर्जन को देखो. एक्सप्रेशन से प्यार हो गया है.' रणवीर सिंह के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट में अपनी पत्नी यानी दीपिका पादुकोण को टैग भी किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने ठीक वैसा ही गेटअप लिया है, जैसा फिल्म 'रामलीला' में दीपिका पादुकोण का था. बच्ची इस वीडियो में जिस तरह से एक्टिंग कर रही है, उसे देखने के बाद आप भी इसे बॉलीवुड की फ्यूचर सुपरस्टार कहने लगेंगे.

Advertisement

रणवीर के इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "एपिक", तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, "यह बच्ची बहुत क्यूट और टैलेंटेड है". बता दें कि रणवीर और दीपिका साल 2013 की फिल्म रामलीला में एक साथ नजर आए थे और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था.

Advertisement

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ