रणवीर ने सिंह ने नीता अंबानी को कहा - Just looking like a wow, सामने से ये मिला जवाब

सोशल मीडिया पर जैस्मीन कौर नाम की एक महिला का वीडियो काफी वायरल हुआ. इसके बाद 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ' ट्रेंड की शुरुआत हुई. अब रणवीर सिंह इस ट्रेंड में शामिल हुए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी "जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉउ" ट्रेंड में शामिल हो गए हैं. रणवीर सिंह ने इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी की पत्नी पत्नी नीता अंबानी की तारीफ इस अंदाज में की कि अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में रणवीर इसी वायरल ट्रेंड वाले अंदाज में नीता की तारीफ करते दिख रहे हैं वहीं इसके बाद नीता ने जवाब देते हुए फ्लाइंग किस दी.

रणवीर सिंह से तारीफ सुन मुस्कुराई नीता

मंगलवार (31 अक्टूबर) शाम को जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च के मौके पर रणवीर प्रोग्राम होस्ट कर रहे थे. स्टेज पर खड़े होते ही उन्होंने नीता अंबानी की तरफ देखते हुए कहा, "...इतनी खूबसूरत और बेहद खूबसूरत लग रही हूं...जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ....जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ...नीता इधर-उधर देखते हुए हंस रही थीं और उनके पति मुकेश अंबानी भी मुस्कुराते दिखे.

Advertisement

रणवीर की तारीफ पर नीता अंबानी का रिएक्शन

रणवीर ने आगे कहा, "दुनिया उन्हें मिसेज नीता मुकेश अंबानी के नाम से जानती है. हम जो उनसे प्यार करते हैं...प्यार से उन्हें भाभी कहते हैं." यह सुवकर नीता के मुंह से "awww" निकला और उसने रणवीर को एक फ्लाइंग किस दिया. पत्नी के पास बैठे मुकेश मुस्कुराते हुए नजर आए. इवेंट के लिए नीता ने मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी और हरे रंग की जूलरी पहनी थी. 

Advertisement

क्या है यह जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ ट्रेंड ?

रणवीर ने अपनी 'Wow' लाइन से सभी को हंसाया. दरअसल सोशल मीडिया पर जैस्मीन कौर नाम की एक महिला का वीडियो काफी वायरल हुआ. इसके बाद 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ' ट्रेंड की शुरुआत हुई. वीडियो में जैस्मीन जो अपने कपड़ों के स्टोर के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं. कैमरे के सामने अनोखे तरीके से आउटफिट दिखा रही हैं. उनका यही अंदाज सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. वह बार बार इस लाइन को रिपीट करती हैं. उनके इसी अलग अंदाज की वजह से लाइन वायरल हो गई है और सेलेब्स भी इस ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत