इस टीवी शो में दिखाया जाएगा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का वीडियो

बताया जाता है कि दीपिका और रणवीर को संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' के सेट पर प्यार हुआ था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करन जौहर के 'कॉफी विद करन' सीजन 8 के पहले एपिसोड में बतौर कपल मेहमान बनकर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ किसी शो में शामिल हो रहे हैं. इस एपिसोड का प्रीमियर 27 अक्टूबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा. फैन्स दीपिका और रणबीर को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इस वक्त हर किसी की नजर बस इस एपिसोड पर ही है. इस एपिसोड में ऑडियंस को एक सरप्राइज भी मिलने वाला है. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया है कि पहले एपिसोड में दीपिका और रणवीर की 2018 की शादी के वीडियो देखने को मिलेंगे. शो में शादी के कुछ सीन दिखाए जाएंगे.

दीपवीर की शादी

इस कपल ने 2018 में इटली के लोको कोमो में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की थी. इसमें बहुत करीबी परिवार और दोस्त ही मौजूद थे. फैन्स को करीब 5 साल बाद इस शादी की एक झलक देखने को मिलेगी. जबकि इस कपल की शादी की तस्वीरें आज भी बहुत पसंद की जाती हैं. शादी की अनसीन फुटेज यकीनन इंटरनेट पर तहलका मचा देगी. इसके अलावा दोनों इस पर भी बात करेंगे कि वे कैसे मिले, रिश्ता कैसे शुरू हुआ और आज शो में वे एक-दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल क्यों हैं? जो लोग शूटिंग के सेट पर थे या जिन्होंने एपिसोड देखा है उन्होंने बताया कि उनकी बातचीत कितनी क्लियर और दिल से थी.

बताया जाता है कि दीपिका और रणवीर को संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' के सेट पर प्यार हुआ था. जो एक दशक से भी ज्यादा समय पहले आई थी और इस जोड़ी की पहली फिल्म थी. इसके बाद दोनों संजय की 2015 की पीरियड रोमांस फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए फिर से एक साथ आए. दीपिका ने कबीर खान की 2021 पीरियड स्पोर्ट्स फिल्म '83' में रणवीर की पत्नी यानी कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल किया. अब अगले साल दोनों रोहित की पुलिस फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा