सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने बताई वजह, बोले- बेबी सिम्बा की...

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर दीपिका पादुकोण के ना आने की वजह पर रणवीर सिंह ने बेटी का जिक्र किया और एक क्यूट नाम भी दे डाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीवाली 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस मौके पर एक इवेंट रखा गया, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह,  टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स पहुंचे. लेकिन लीड कास्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो हाल ही में बेटी की मां बनी हैं. वह नजर नहीं आईं. इसको लेकर जब रणवीर सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने पत्नी के ना आने की वजह और उनकी बेटी के सिंघम अगेन के साथ डेब्यू की बात कही. इतना ही नहीं उन्होंने बेटी को एक क्यूट नाम से पुकारा, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए दिख रहे हैं. 

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दीपिका पादुकोण के ना आने की वजह पर बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, बेटी आ गई है... दीपिका तो बेटी के साथ बिजी है. तो वह इसीलिए आ नहीं पाईं. मेरी ड्यूटी नाइट को है. तो मैं आ गया. इतने सारे स्टार्स हैं हमारी पिक्चर में. तो इसीलिए ये भी बता दूं कि ये मेरी बेबी का डेब्यू है. बेबी सिंबा. क्योंकि दीपिका मूवी के टाइम पर प्रेग्नेंट थीं. तो लेडी सिंघम, सिंबा और बेबी सिंबा की तरफ से आप सभी को एडवांस में हैप्पी दीवाली. फिल्म एन्जॉय करें. दीवाली मनाएं. आपका प्यार और दुआ चाहिए. गणपति बप्पा मोरया. 

Advertisement

गौरतलब है कि 8 सितंबर 2024 को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रिबन से एक बो बना हुआ है और लिखा था, बेबी गर्ल का स्वागत है. इसके बाद बच्ची की पैदाइश की तारीख लिखी है और इसके बाद लिखा है दीपिका और रणवीर. जबकि हाल ही में एक इवेंट में रणवीर सिंह ने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, बाप बन गया रे...

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mysuru के शाही दशहरे के हांथी सेल्फी और रील बनाने वालो से भड़के, इस बार लोग नही बना पाएंगे रील