अंबानी परिवार के गणपति विसर्जन में पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, एक्टर ने इस अंदाज में की मस्ती- देखें Video

मुंबई में गणेश चतुर्थी की चारों तरफ धूम देखने को मिल रही है. आम से लेकर खास तक हर कोई भगवान गणपति के विसर्जन में शामिल हो रहा है. इसमें फिल्मी सितारों के नाम भी शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अंबानी परिवार के गणपति विसर्जन में पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

मुंबई में गणेश चतुर्थी की चारों तरफ धूम देखने को मिल रही है. आम से लेकर खास तक हर कोई भगवान गणपति के विसर्जन में शामिल हो रहा है. इसमें फिल्मी सितारों के नाम भी शामिल हैं. वहीं अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर बॉलीवुड का एक स्टार कपल उद्योगपति मुकेश अंबानी के गणपति विसर्जन यात्रा में पहुंचा. यह स्टार जोड़ी कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर  Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंबानी परिवार की गणपति विसर्जन यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को विसर्जन यात्रा में देखा जा सकता है. दोनों दो अंबानी परिवार के बीच में बैठे नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं रणवीर सिंह गणपति विसर्जन ने काफी मस्ती भी कर रहे हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण को हाथ हिलाते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. दूसरे वीडियो में रणवीर सिंह म्यूजिक बीट्स पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस अवसर के लिए, दीपिका और रणवीर दोनों ने अपने उत्सव के कपड़े पहने थे. क्रीम ड्रेस में दीपिका, मैचिंग आउटफिट में रणवीर.

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद तक रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी बॉलीवुड में काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है. सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर, शिल्पा शेट्टी और अन्य कई सितारों ने बप्पा का स्वागत किया है. सलमान खान परिवार हर साल पूरे उत्साह के साथ बप्पा को अपने घर लाते हैं.

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान