रानी मुखर्जी ने छूए करण जौहर के पैर तो सोशल मीडिया पर VIDEO देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन

रानी मुखर्जी कुछ सालों में पति आदित्य चोपड़ा की ज्यादात्तर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं उन्होंने पति के मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखने के रिएक्शन के बारे में बात की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे  ( Mrs Chatterjee Vs Norway) को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन हाल ही में हुई फिल्म की प्रैस कॉन्फ्रेंस से वायरल हुए एक वीडियो ने फैंस का ध्यान खींच लिया और लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में रानी मुखर्जी, करण जौहर के पैर छूती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए प्रैस इवेंट की वीडियो में रानी मुखर्जी स्टेज पर आते ही करण जौहर के पैर छूती हुई दिख रही हैं. दरअसल, करण जौहर ने फिल्म को लेकर  खास कार्यक्रम होस्ट किया था , जिसमें उन्होंने रानी मुखर्जी की जमकर तारीफ भी की. वहीं उनकी इस वीडियो को देखते ही फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ भी की है और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए जमकर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया है.

Advertisement

इसके अलावा रानी मुखर्जी ने अपकमिंग फिल्म को लेकर प्रैस इवेंट में बातचीत भी की है. दरअसल, एक्ट्रेस जो कि कुछ सालों में पति आदित्य चोपड़ा की ज्यादात्तर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं उन्होंने पति के  मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखने के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, मेरे पति इतनी सारी एक्ट्रेसेस के साथ काम करते हैं, मैं अन्य निर्माताओं के साथ काम क्यों न करूं? मुझे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए - चाहे वह YRF हो या कोई और. आदित्य फिल्म देखकर चौंक गए. वह बहुत प्रभावित हुए थे और मुझे नहीं लगता कि मैंने उन्हें किसी फिल्म में इतना प्रभावित होते देखा है." 

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने 1997 में फिल्म राजा की आएगी बारात से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें करण जौहर की हिट फिल्म कुछ कुछ होता है से फैंस का बेतहाशा प्यार मिला था. वहीं उनके फिल्म में रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो 17 मार्च 2023 को मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!