जब रेखा के इस अंदाज को देख खुद को नहीं रोक पाए थे सितारे, रणबीर कपूर से लेकर कृति सेनन तक ने छू लिए थे एक्ट्रेस के पैर

एक बार एक अवॉर्ड फंक्शन में रेखा ने अपने गाने सलाम ए इश्क पर परफॉर्म किया था. उनकी परफॉर्मेंस देखकर सेलेब्स इतने दीवाने हो गए कि भागकर स्टेज पर रेखा के पास आ गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा का चार्म कुछ ऐसा है कि जो भी उनसे मिलता है वो उनका दीवाना हो जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. जब भी वो रेखा से मिलते हैं तो उनके पैर छूकर उन्हें हग जरूर करते हैं. जब रेखा को स्टेज पर परफॉर्म करता देख लेते हैं तो दीवाने ही हो जाते हैं. एक बार एक अवॉर्ड फंक्शन में रेखा ने अपने गाने सलाम ए इश्क पर परफॉर्म किया था. उनकी परफॉर्मेंस देखकर सेलेब्स इतने दीवाने हो गए कि भागकर स्टेज पर रेखा के पास आ गए.  


रेखा के दीवाने हुए सेलेब्स
सोशल मीडिया पर रेखा के परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रेखा के परफॉर्मेंस के बाद रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और कई सितारे भागकर स्टेज पर आ जाते हैं. उसके बाद सभी रेखा के पैर छूकर उन्हें हग करते हैं. इतना ही नहीं रेखा सभी के साथ सलाम ए इश्क गाने पर डांस भी करती हैं. सभी को इस तरह से डांस करता देख ऑडियंस में सभी खड़े हो जाते हैं और तालियां बजाते हैं.

फैंस हुए दीवाने
रेखा के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- सभी उन्हें प्यार करते हैं और रिस्पेक्ट करते हैं. दूसरे ने लिखा- रेखा हमेशा से रेखा थीं, बहुत शानदार. एक ने लिखा- मुझे बहुत अच्छा लगा कैसे रेखा ने रणबीर को अपने पास रखा. वहीं एक ने लिखा- रेखा जैसा कोई नहीं है.

बता दें रेखा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है लेकिन वो पब्लिक इवेंट में नजर आती रहती हैं. उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में वो जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर गई थीं. जहां पर उनका ट्रेडिशनल अवतार बहुत पसंद किया गया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India